ड्यूटी दौरान इस महिला ने काटी अपनी हाथ की नसें, जानें क्यों

Edited By Updated: 24 Sep, 2016 01:13 PM

suicide case

यहां नगर कौंसिल में कच्चे रूप में कार्य कर रही एक महिला ने गत दिवस करीब 12.30 बजे अपने हाथों की ...

मंडी गोबिंदगढ़ (मग्गो): यहां नगर कौंसिल में कच्चे रूप में कार्य कर रही एक महिला ने गत दिवस करीब 12.30 बजे अपने हाथों की नसें काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस घटना की सूचना मिलते ही नगर कौंसिल की अध्यक्ष पूनम जिंदल मौके पर पहुंचीं जिन्होंने उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। 

 

पीड़ित महिला ने पत्रकारों को बताया कि करीब एक साल पहले उसका प्रेम विवाह मंडी गोबिंदगढ़ निवासी युवक के साथ परिवार के विरोध के बावजूद हुआ था। अब उसके गर्भ में करीब 5 माह का बच्चा है। पिछले कुछ दिनों से उसके पति ने उसे दहेज आदि के लिए तंग करना आरम्भ कर दिया लेकिन उसने अपने मायके के साथ कोई रिश्ता न होने के कारण दहेज लाने में असमर्थता जाहिर की तो उसके पति ने 12 सितम्बर को माननीय कोर्ट में तलाक के लिए मुकद्दमा भी दायर कर दिया। इस संबंधी उसे नोटिस भी मिल चुका है। महिला के अनुसार वह पिछले करीब 15 दिन से अपने मुंहबोले भाई के पास रह रही है।

 

गत दिवस उसका ससुराल परिवार व पति के साथ समझौता करवाने के लिए ही उक्त वयोवृद्ध पार्षद ने उसे अपने घर बुलाया।महिला ने आरोप लगाया कि पार्षद ने उसके पति को बहाने से बाहर भेज दिया व उसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ आरम्भ कर दी जिसका उसने विरोध किया व कमरे से बाहर निकल आई। इसके उपरांत वह इस कदर डर गई थी कि उसने इस घटना का जिक्र किसी से नहीं किया व गुरुवार दोपहर करीब 12.30 बजे नगर कौंसिल में आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करके जांच आरम्भ कर दी है। थाना मंडी गोबिंदगढ़ के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि मामले में महिला ने जो आरोप लगाए हैं उसकी गहराई से जांच की जा रही है तथा सच्चाई को सामने लाए जाने के बाद कानून के अनुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!