Subscribe Now!

सीवरेज जाम वाले प्रताप नगर का मेयर ने किया दौरा

  • सीवरेज जाम वाले प्रताप नगर का मेयर ने किया दौरा
You Are HerePatiala
Saturday, February 03, 2018-10:28 AM

पटियाला (राजेश): प्रताप नगर इलाके में सीवरेज जाम की समस्या की खबर छपने के बाद मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ने इलाके के पार्षद नरेश दुग्गल को साथ लेकर प्रताप नगर इलाके का दौरा किया। इस दौरान उन के साथ नगर निगम की वाटर सप्लाई और सीवरेज ब्रांच के एक्सियन सुरेश कुमार और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। मेयर ने उन गलियों का दौरा किया, जिनका सीवरेज जाम रहता है। 

इस दौरान उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को आदेश दिए कि इस इलाके की सीवरेज समस्या का पक्के तौर पर हल किया जाए और इस संबंधी जो भी किया जाना है, उसके एस्टीमेट तैयार करके दिए जाएं। उन लोगों को तत्काल तौर पर राहत देने के लिए पूरे इलाकों की सीवरेज सफाई करने के आदेश दिए, जिस के बाद निगम की टीम ने मौके पर ही काम शुरू कर दिया। 

इलाका निवासी अजय गर्ग, सुभाष कुमार, संदीप गर्ग, रमेश गोयल, सुनील, पवन, वरिंदर सिंह, आशु गोयल ने बताया कि पिछले 10 सालों दौरान यहां कोई काम नहीं हुए। अब कांग्रेस की सरकार बनने के बाद लोगों को उम्मीद है कि प्रताप नगर के विकास कार्य होंगे। लोगों ने कहा कि इलाके के पार्षद नरेश दुग्गल लोगों को राहत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने मांग की कि इस इलाके की सीवरेज समस्या को पक्के तौर पर हल किया जाए। इस मौके नरेश दुग्गल ने कहा कि इलाका निवासियों को अब घबराने की जरूरत नहीं। कै. अमरेंद्र सिंह और महारानी परनीत कौर के नेतृत्व में समूचे शहर की कायाकल्प की जाएगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन