यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब्ज सैल पंजाब कांग्रेस के अधिकारियों ने की राहुल गांधी से मुलाकात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Feb, 2018 11:42 AM

rahul gandhi

यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब्ज सैल पंजाब कांग्रेस के राज्य चेयरमैन संजेइन्द्र सिंह बन्नी चहल के नेतृत्व में आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के प्रधान राहुल गांधी के साथ मुलाकात की गई। बैठक में स्टेट यूथ अवार्डी परमिन्द्र पहलवान दफ्तर इंचार्ज यूथ एंड स्पोर्ट्स...

पटियाला(जोसन): यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब्ज सैल पंजाब कांग्रेस के राज्य चेयरमैन संजेइन्द्र सिंह बन्नी चहल के नेतृत्व में आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के प्रधान राहुल गांधी के साथ मुलाकात की गई। बैठक में स्टेट यूथ अवार्डी परमिन्द्र पहलवान दफ्तर इंचार्ज यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब्ज सैल पंजाब कांग्रेस और राष्ट्रीय प्रधान यूथ फैडरेशन आफ इंडिया, मक्खन रोंगला, इन्द्रप्रीत बारन, हरविन्द्र चलैला, सरबजीत खरौड़ इंचार्ज संगरूर बरनाला, संदीप जिंदल भी उपस्थित थे।

बैठक में राहुल गांधी के साथ बातचीत करते चेयरमैन बन्नी चहल ने बताया कि यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब्ज सैल की तरफ से पिछले हुए विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी में उम्मीदवारों की मदद की गई। कांग्रेस पार्टी ने भारी बहुमत के साथ पंजाब में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सरकार बनाई और नौजवानों को समाजसेवी गतिविधियों के साथ जोडऩे के लिए रक्तदान कैंप, मैडीकल कैंप, नशा विरोधी सैमीनार का भी आयोजन किया जा रहा है।इस मौके राहुल गांधी ने 2019 में लोक सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के चुनाव मैनीफैस्टो में विशेष यूथ नीति बनाने बारे बात की और बताया कि देश की कुल आबादी का 60 प्रतिशत हिस्सा नौजवानों का है, परंतु आज तक किसी भी सरकार ने यूथ नीति नहीं बनाई और न ही कोई विशेष बजट आरक्षित रखा गया है।

इसलिए उन्होंने राहुल गांधी से मांग की कि 2019 में केंद्र में कांग्रेस सरकार बनने से यूथ नीति बनाई जाए और नौजवानों के लिए विशेष आरक्षित बजट रखा जाए तथा नौजवानों को लोक सभा चुनाव में अधिक से अधिक टिकटें दी जाएं। इसके अलावा पंजाब के नौजवान के लिए भी विशेष यूथ नीति बनाने के लिए पहलकदमी करने के लिए कहा।राहुल गांधी ने यूथ एंड स्पोर्ट्स क्लब्ज सैल पंजाब कांग्रेस की तरफ से विधान सभा चुनाव में निभाई अहम भूमिका और पंजाब के क्लबों के साथ मिल कर किए जा रहे समाजसेवी कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने भरोसा दिलाया कि 2019 चुनाव में नौजवानों को अधिक से अधिक टिकटें देकर नवाजा जाएगा और यूथ नीति बनाई जाएगी। राहुल गांधी ने चेयरमैन बन्नी चहल की विशेष तौर पर ड्यूटी लगाई कि वह नौजवानों की समस्याएं और हल बारे एजैंडा बना कर भेजें ताकि उस पर एक्शन लिया जाए और लागू किया जाए। इस मौके राहुल गांधी का स्पोटर््स सैल के सदस्यों द्वारा सम्मान किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!