8 माह पहले हुर्इ शादी का अंत हुआ दर्दनाक (Watch Video)

Edited By Updated: 26 Apr, 2016 01:21 PM

शहर के गांव नलास खुर्द में एक व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली।

राजपुरा (निर्दोष): शहर के गांव नलास खुर्द में एक व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। सदर पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर मुख्य आरोपी के अलावा उसके मां-बाप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस के पास दर्ज करवाई गई शिकायत में गांव बलटाणा जिला मोहाली निवासी गुरबचन सिंह ने बताया कि उसकी विधवा बहन नवजोत कौर की शादी करीब 8 महीने पूर्व गांव नलास खुर्द निवासी दीदार सिंह के साथ हुई थी जबकि पहली शादी से उसकी बहन के दो बेटे थे जिसमें एक बेटा मनप्रीत सिंह नलास खुर्द में मां के पास रहता था। शादी के कुछ समय बाद उसकी बहन ने बताया कि ससुराल पक्ष की तरफ से उसे तंग किया जाता है, इसको लेकर कुछ दिन पूर्व सदर थाना में पंचायत भी हुई थी।

 

उसकी बहन गर्भवती थी जिसका हाल पूछने के लिए वह रात को गांव में पहुंचा, तो देखा कि घर के अंदर से चीखों की आवाज आ रही थी और उसके जीजा ने तेजधार हथियारों से हमला कर उसकी बहन के साथ-साथ उसके भानजे की भी हत्या कर दी और आरोपी उसे देखकर फरार हो गया। इसके बाद मामले की सूचना सदर पुलिस को दी गई। जब पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो उसका शव किसी वृक्ष से लटका मिला जिससे लगता है कि दीदार सिंह ने उक्त दोनों की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली होगी। पुलिस ने गुरबचन सिंह की शिकायत पर दीदार सिंह, मृतका की सास सुरेंद्र कौर, ससुर सुरमुख सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!