नाबालिगा से जबरदस्ती धंधा कराने वाली आंटी गिरफ्तार

Edited By Updated: 01 May, 2016 12:24 PM

forcing business offering minor aunt arrested

प्रमुख लोहा नगरी मंडी गोबिंदगढ़ की पुलिस ने एक महिला को...

मंडी गोबिंदगढ़(स.ह.) : प्रमुख लोहा  नगरी मंडी गोबिंदगढ़ की पुलिस ने एक महिला को एक नाबालिग लड़की से उसकी मर्जी के खिलाफ धंधा  कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना प्रमुख गुरइकबाल सिंह सिकंद ने बताया कि  कुलविन्द्र कौर (काल्पनिक नाम) ने पुलिस में बयान दर्ज करवाए हैं कि  वह अपनी मां के साथ 20 दिनों से गुरु की नगरी में रह रही है। उसकी मां वहां सरोज रानी नामक महिला के घर में झाड़ू  लगाने का काम करती थी।

20 अप्रैल को उक्त महिला सरोज ने नाबालिगा को डरा-धमका कर उसकी मर्जी के खिलाफ कथित तौर पर दुष्कर्म करवाया, जिसका विरोध करने के बावजूद उक्त महिला ने उसे अपने घर ही रखा और 22 अप्रैल को फिर उसकी मर्जी के बिना मंडी गोबिंदगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसे कमरे में बंद रखा। फिर वह उसे  डरा-धमका कर उसकी मां के पास छोड़ आई, जहां उसने अपने साथ बीती सारी घटना बता दी।

उन्होंने इसकी रिपोर्ट पुलिस को दी जिस पर  पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नाबालिगा के  बयानों के आधार पर उक्त महिला सरोज एवं 2 व्यक्तियों पर केस दर्ज करके उक्त महिला  को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दो दिनों का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है जबकि अन्य  व्यक्तियों की खोज शुरू कर दी गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!