सही तरीके से सड़क ठीक न किए जाने कारण घट सकता है हादसा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jan, 2018 12:07 PM

due to not repairing the road the accident can be reduced

नगर निगम पटियाला की हद में आते वार्ड नंबर 50 के सूदां वाला मोहल्ले के वासी जहां पहले सीवरेज के फ्लो सही न होने से परेशान चले आ रहे थे, वहीं अब निगम की तरफ से सीवरेज के फ्लो को ठीक करने के चलते खोदी गई सड़क पर पड़े गड्ढे को खुला छोड़कर चले जाने पर...

पटियाला(स.ह./राणा): नगर निगम पटियाला की हद में आते वार्ड नंबर 50 के सूदां वाला मोहल्ले के वासी जहां पहले सीवरेज के फ्लो सही न होने से परेशान चले आ रहे थे, वहीं अब निगम की तरफ से सीवरेज के फ्लो को ठीक करने के चलते खोदी गई सड़क पर पड़े गड्ढे को खुला छोड़कर चले जाने पर पिछले काफी समय से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उक्त गड्ढा काफी बड़ा है जिस कारण कोई हादसा कभी भी हो सकता है। 

इस संबंधी जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर लगातार निगम अधिकारियों से मांग कर रहे प्रेम कुमार, सुरजीत सिंह, रविन्द्र कौर, राजन चोपड़़ा, ईश्वर और मङ्क्षहद्र ने बताया कि सूदों वाले मोहल्ले में सड़क को खोदकर इसको बंद करने संबंधी जब नगर निगम के जे.ई. रैंक से संबंधित अधिकारी से बातचीत की गई तो उनकी तरफ से स्पष्ट कहा गया कि उन्हें इन गड्ढों को बंद करने बारे कुछ नहीं पता जब समय होगा तो देख लेंगे। 

इससे दुखी मोहल्ला वासियों ने पत्रकारों को बताया कि सी.एम. सिटी के वासियों के साथ नगर निगम अधिकारियों की तरफ से यह कैसा व्यवहार किया जा रहा है जोकि बेहद शर्मनाक बात है। मोहल्ला वासियों ने मुख्यमंत्री पंजाब से मांग की है कि वह इस समस्या का हल निकालने के लिए निगम अधिकारी को ठोस दिशा-निर्देश दें और संबंधित अधिकारी के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!