कलयुगी भाई की घिनौनी करतूत, 5 दोस्तों के साथ मिलकर बहन से किया गैंगरेप

Edited By Updated: 10 Jul, 2016 01:57 AM

kalyugi brother detestable act together with 5 friends sister rape

मुंह बोली नाबालिग बहन के साथ बलात्कार करने के आरोपियों के खिलाफ थाना सीटी नवांशहर की पुलिस ने मामला दर्ज किया...

नवांशहर: मुंह बोली नाबालिग बहन के साथ बलात्कार करने के आरोपियों के खिलाफ थाना सीटी नवांशहर की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में रोजी (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह अपनी माता और छोटे भाई के साथ रहती है और 9वीं कक्षा की छात्रा है, जबकि उनका घर राहों में है, जहां उसके पिता जी रहते हैं। 

 

उसने बताया कि राहों में रहने वाले साजन के साथ उनका पारिवारिक रिश्ता है और साजन ने उसे बहन बनाया हुआ है। 7 जुलाई को उसकी माता किसी काम के लिए बलाचौर गई हुई थी और वह छोटे भाई के साथ घर में थी। घर में रिश्तेदारी में उसका भाई लगता एक युवक भी आया हुआ था। रात करीब 10 बजे साजन ने उसे फोन किया और बताया कि राहों में एक धार्मिक स्थान पर एक प्रोग्राम है, जिसे वह दिखा कर उसे घर वापस छोड़ जाएगा। 

रोजी ने बताया कि थोड़ी देर बाद साजन उसके घर आया और उसे एक कार में जिसमें और युवक भी बैठे थे, में बिठा कर उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए, जब उसने इस बात का विरोध किया तो वह उसे एक मोटर पर ले गए और जहां 2 ओर लड़के भी थे। उसने बताया कि इन लड़कों में से कुछ को वह पहचानती है और अन्य को सामने आने के पहचान सकती है। कार से बाहर निकाल कर साजन ने सबसे पहले उसके साथ बलात्कार किया और बाद में ओर युवकों ने भी। 

 

उसने बताया कि उक्त सभी युवक उसे मुख्य मार्ग पर छोड़ कर भाग गए। वह किसी तरह के साथ लिफ्ट लेकर घर पहुंची और अपनी माता को सारी बात बताई। अगले दिन उसके माता-पिता ने उक्त सारी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिकायत के आधार पर साजन पुत्र कश्मीर सिंह, कमल उर्फ अत्तू पुत्र तारा चंद, सुरिन्दर कुमार उर्फ ढूंढी पुत्र ग्यान चंद, सन्नि कुमार पुत्र मेहर लाल और एक अज्ञात युवक के खिलाफ  मामला दर्ज कर आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!