सिंधू समझौते पर पीएम का बड़ा बयान,भारत के हक का पानी पाक नहीं जाएगा

  • सिंधू समझौते पर पीएम का बड़ा बयान,भारत के हक का पानी पाक नहीं जाएगा
You Are HerePunjab BJP
Friday, November 25, 2016-10:59 PM

भटिंडाः  पी.एम.नरेंद्र मोदी आज शहर से महज 32 किलोमीटर दूरी पर पहुंचे और पंजाब में नए बनने वाले एम्स का शिलान्यास किया। भटिंडा शहर से बाहर नैशनल हाईवे 54 किनारे बनने वाले इस एम्स से पंजाब के साथ डबवाली के लोगों को भी पूरा लाभ मिलेगा। अगले 4 साल में इसका काम पूरा होने का दावा है। शिलान्यास के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा स्कूल, अस्पताल सरकार की प्राथमिकता है। सरकार गरीबों-किसानों के साथ है। हम उनके जीवन में बदलाव लाने की कोशिश कर रही है। इसके लिए हर मुमकिन कदम उठाएंगे।  प्रधानमंत्री  मोदी ने कहा कि उन्होंने भटिंडा आने का वादा पूरा किया। पंजाब के विकास के लिए उनकी सरकार हर संभव कोशिश करेगी और मदद देती रहेगी। सतलुज -यमना लिंक नहर से ध्यान एक तरफ करते मोदी ने कहा कि किसानों का सिंधू दरिया के पानी पर पूरा अधिकार है।  सिंधू समझौते पर पीएम ने बड़ा बयान देते कहा कि भारत के हक का पानी पाक नहीं जाएगा।


पी.एम. ने कहा कि सतलुज, व्यास, रावी में से जो हिंदुस्तान के हक का पानी भारत के हिस्से में नहीं आ रहा यह पाकिस्तान के रास्ते समुद्र में बह रहा है। अब बूंद-बूंद पानी रोककर यह पानी देश के किसानों को दिया जाएगा। अब हिंदुस्तान के खेत पानी से लबालब होंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए मिल बैठकर रास्ता निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए पानी चला जाता है और अब तक की केंद्र सरकारें सोती रही। पंजाब के किसानों को यदि पानी मिल जाए तो वे मिट्टी में से सोना निकाल सकते हैैं। पाक की नापाक हरकतों पर पीएम बोले कि सीमा पार से होने वाले जुल्म सीमावर्ती गांवों के लोग सहते रहते थे। हमारे सेना का जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक की तो सीमा पार हड़कंप मच गया।

उन्होंने कहा कि वह फिर पाकिस्तान की आवाम से बात करना चाहते हैैं। यह भारत है जब पेशावर में बच्चों को मारा जाता है तो सवा सौ करोड़ भारतीयों की आंखों में आंसू होते हैैं। उन्होंने कहा कि अगर लडऩा है तो भ्रष्टाचार, कालेधन व गरीबी के खिलाफ लड़ो, भारत के खिलाफ लड़कर आप गुनाहगार बनते चले जा रहे हो। उन्होंने कहा कि मुझे चुनाव के गणित से कोई लेना-देना नहीं,मैं तो किसान हित में हूं। उन्होंने जनता से अग्रह किया कि वे  पराली न जलाएं। मोदी ने कहा कि मैं मध्यम वर्ग का अधिकार दिलाना चाहता हूं क्योंकि हर जगह भ्रष्टाटार का बोलबाला है इसलिए उन्होंने जनता को सलाह दी कि मोबाइल  बैंकिंग का  इस्तेमाल करें। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You