इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो आया सामने

You Are HerePunjab
Saturday, July 15, 2017-3:00 PM

पटियाला(बलजिन्द्र): पंजाब के पटियाला से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक वीडियो सामने आर्इ है, जहां एक महिला को उसका देवर व उसके दोस्त बेरहमी से हॉकी से पीट रहे हैं। आरोप है कि कथित तौर पर लड़की को जन्म देने और दहेज की वजह से महिला को बेरहमी से पीटा गया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

PunjabKesariअस्पताल में दाखिल मीना कश्यप ने बताया कि उसका विवाह दलजीत सिंह के साथ हुआ था व उसके बाद ससुराल परिवार दहेज की मांग करते हुए परेशान करने लग गया। पुलिस ने उक्त मामले में कथित आरोपियों के खिलाफ दहेज संबंधी मामला दर्ज किया। उसका कहना था कि वह पिछले दिनों डी.जी.पी. के पास शिकायत लेकर गई थी, जिन्होंने उसे आई.जी. पटियाला के पास भेज दिया। इसके बाद आई.जी. पटियाला के पास गई तो उन्होंने उसे घर भेज दिया।

PunjabKesari
मीना ने बताया कि जब वह घर आई तो उसके देवर ने अपने साथियों समेत उस पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने उससे मारपीट की। उसने बताया कि उसके देवर ने उस पर हथौड़ी से हमला किया और हाकी के साथ मारपीट की। इस कारण उसकी दोनों टांगों में फ्रैक्चर हो गया। जख्मी हालत में उसे राजेन्द्रा अस्पताल पटियाला में भर्ती करवाया गया। मीना के अनुसार उसके देवर ने यह सब उसके पति के कहने पर किया है। दूसरी ओर थाना डिवीजन नं. 2 के एस.एच.ओ. सुरेंद्र भल्ला ने बताया कि मीना के बयानों के आधार पर उसके पति, देवर और उस के एक साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में वृद्धि भी की जाएगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !