सिद्धू के कॉमेडी शो पर खतरे के बादल

Edited By Updated: 22 Mar, 2017 08:32 AM

why shouldn t navjot singh sidhu do tv shows if law allows  asks amarinder singh

कै. अमरेंद्र सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद संभालने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के कॉमेडी शो में भाग लेने के मामले में घिर चुके हैं।

चंडीगढ़  (भुल्लर/वार्ता): कै. अमरेंद्र सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद संभालने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के कॉमेडी शो में भाग लेने के मामले में घिर चुके हैं। विपक्ष द्वारा मंत्री के साथ-साथ उनके कॉमेडी शो में भाग लेने के संबंध में विरोध जताते हुए इस पर कई सवाल खड़े किए गए हैं, इससे सिद्धू के कपिल  शर्मा  के  कॉमेडी  शो  में काम करने पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। मामले के तूल पकडऩे के बाद मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने राज्य के एडवोकेट जनरल (ए.जी.) से इस मामले को लेकर कानूनी राय मांगी है जिस पर नवनियुक्त ए.जी. अतुल नंदा ने कहा कि मंत्री के पद के साथ-साथ टी.वी. शो  में  भाग लेने के मामले में  कानून  के  पक्षों का  अध्ययन  करके  सरकार  को सलाह देंगे। 

वहीं इस संबंध में पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा का कहना है कि कानून के मुताबिक काम होना चाहिए। अगर कानून मंत्री होने के साथ-साथ अपना कारोबार करने की अनुमति देता है तो इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए। शिअद के महासचिव व सांसद प्रो. चंदूमाजरा का कहना है कि लोगों ने उन्हें अपने कार्यों की बड़ी उम्मीदें लगा कर भारी बहुमत से जिताया है और अब उनको मंत्रिमंडल में भी लोगों की सेवा के लिए अहम पद मिला है। अगर वह कॉमेडी में ही लगे रहेंगे तो लोगों के कार्यों की ओर से कैसे ध्यान दे पाएंगे?

पंजाब का हित पहले : डा. नवजोत
नवजोत सिद्धू की पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि उनके लिए पंजाब का हित सबसे पहले है। कानून के मुताबिक ही सब कुछ होगा। अगर कानूनी राय के बाद उनको कॉमेडी या मंत्री पद से एक को चुनना पड़ा तो वह पंजाब को ही पहल देंगे। उन्होंने पंजाब के लिए अपना 80 प्रतिशत से अधिक कारोबार पहले ही छोड़ दिया है और अब सिर्फ एक कपिल शो ही बाकीहै। 

शो नहीं छोड़ूंगा : सिद्धू
नवजोत सिद्धू ने कहा कि उनका टी.वी. शो उनकी मंत्रिमंडल की जिम्मेदारियों में दखल नहीं देगा। 
उन्होंने कहा ‘‘पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की तरह मेरा शराब, रेत खनन या परिवहन जैसा कोई कारोबार नहीं है और यह लाभ का पद नहीं है। मैं टी.वी. शो के जरिए जीविकोपार्जन करता हूं और मैं सोमवार से वीरवार तक चंडीगढ़ में रहूंगा तथा शुक्रवार से रविवार अमृतसर में। मैं रात में क्या करता हूं इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए। मैं कपिल शर्मा का टी.वी. शो नहीं छोड़ूंगा। मैं मुम्बई में टी.वी. शूट के बाद पंजाब वापस जाने के लिए पहली उड़ान लूंगा।’’

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!