भिंडरावाले के खिलाफ टिप्पणी के बाद कुमार विश्वास ने जारी की नई Video

  • भिंडरावाले के खिलाफ टिप्पणी के बाद कुमार विश्वास ने जारी की नई Video
You Are HereNational
Tuesday, July 18, 2017-10:52 AM

जालंधरः अमरीका और कनाडा में अपने कार्यक्रम स्थल के बाहर प्रदर्शन का सामना करने के बाद, आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें कहा गया है कि वह जनरैल सिंह भिंडरावाले के बारे में अपनी पिछली टिप्पणी वापस ले रहे थे। उन्होंने एक ताजा वीडियो रिकॉर्ड करके अपनी टिप्पणी वापस ले ली है, जिसमें कहा गया है कि वह किसी भी धर्म के लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं चाहते थे।

 

उन्होंने कहा जब हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई शुरू की, तो मैं 1984 के पीड़ितों के लिए न्याय की मांग करने के लिए जंतर-मंतर पर भूख हड़ताल पर बैठ गए थे। इसी दौरान हमारी पार्टी का विरोध करने वाले दलों ने कवितात्मक पाठों और राजनीतिक टिप्पणियों की मेरी पुरानी रिकॉर्डिंग से छोटी क्लिप लेकर इसे तूल दे दिया। इसके बावजूद मैं माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि ये टिप्पणी  संपादित की हुई है जिससे  भिंडरावाले के अनुयायियों की भावनाओं को चोट पहुंचाई। मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं और  नफरत से लड़ने के लिए हमें अकजुट हो जाना चाहता हूं, "उन्होंने कहा कि सिख ग्रीटिंग के साथ अपने संदेश को पूरा करते हुए 'वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरू जी की फतेह।'


 
गौरतलब है कि संत जरनैल सिंह भिंडरावाले के खिलाफ आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास द्वारा अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उनके खिलाफ पुतला फूंक प्रदर्शन होने लगे। मान समर्थकों ने रोष मार्च निकाल कहा था कि इससे पूर्व भी कुमार विश्वास ने मुसलमानों के प्रति आपत्तिजनक बयान दिया था,अगर अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो केजरीवाल को पंजाब में घुसने नहीं दिया जाएगा।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You