अनाड़ी प्रधानमंत्री हैं मोदी, हड़बड़ाहट में ले रहे फैसले : कर्मजीत रिंटू

  • अनाड़ी प्रधानमंत्री हैं मोदी, हड़बड़ाहट में ले रहे फैसले : कर्मजीत रिंटू
You Are HerePunjab CONG
Friday, November 18, 2016-10:42 AM

अमृतसर : बैंकों के बाहर कतारों में खड़े लोगों को खाने-पीने का सामान मुहैया करवाने की पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा शुरू की गई मुहिम के तहत हलका उत्तरी के इंचार्ज व सीनियर कांग्रेसी नेता कर्मजीत सिंह रिंटू की अध्यक्षता में इस मुहिम को और आगे बढ़ाया गया।

रिंटू ने हलके के अधीन आते विभिन्न बैंकों का दौरा किया और खुद लोगों को चाय व खाने-पीने का सामान बांटते हुए उनकी समस्याएं भी सुनीं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के मूर्खतापूर्ण फैसले से देश की 125 करोड़ जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। अब प्रधानमंत्री ने 4500 की लिमिट को 2000 करने का निर्देश जारी किया है, जोकि पूरी तरह से गलत है। 

मोदी एक अनाड़ी प्रधानमंत्री हैं जो हड़बड़ी में फैसले ले रहे हैं, उन्हें समझ ही नहीं है कि उनके इस फैसलों से लोगों को कितनी परेशानी होगी। यह फैसला सिर्फ आम लोगों के लिए ही है, जबकि भाजपा नेताओं ने अपना काला धन पहले ही ठिकाने लगा दिया है। इसकी ताजा मिसाल भाजपा लॉ एंड लीगल अफेयर आर्डर डिपार्टमैंट पंजाब के स्टेट को-कन्वीनर एडवोकेट संजीव कम्बोज हैं। 

प्रधानमंत्री ने 8 नवम्बर को 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने का फरमान जारी किया, जबकि संजीव कम्बोज ने तो 2000 वाले नोटों की गड्डी पकड़ कर अपनी तस्वीर 6 नवम्बर को ही ऑफीशियल पेज पर अपलोड कर दी और साथ ही ट्वीट भी कर दिया था। इसकी जांच होनी चाहिए। नोटबंदी की आड़ में घोटाला किया गया है और यह सब कुछ साजिश के तहत हुआ। 

प्रधानमंत्री और जेतली कह रहे हैं कि वे पिछले 6 महीनों से नोटों 
की छपाई करवा रहे हैं लेकिन आर.बी.आई. के गवर्नर उॢजत पटेल को ज्वाइन किए अभी 2 महीने का समय भी नहीं हुआ फिर 6 महीने पहले छपवाए गए करंसी नोटों पर उनके हस्ताक्षर कहां से आ गए। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You