Video-जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,अब अाधे किराए में करें सफर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jun, 2017 05:56 PM

जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है, पंजाब सरकार द्वारा प्राईवेट बस के मुकाबले पैपसू रोडवेज की बस शुरू की गई है।

जालंधरः जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है, पंजाब सरकार द्वारा प्राईवेट बस के मुकाबले पैपसू रोडवेज की बस शुरू की गई है। जिसका किराया प्राईवेट बस के मुकाबले आधा है। अगर बात करें प्राईवेट बस के किराए की तो जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट तक का किराया 1980 रुपए है, जबकि पी.आर.टी.सी. बस का किराया 1040 रुपए है। इसके अलावा अमृतसर और पटियाला से भी दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाली पी.आर.टी.सी. बसें चलाईं गई हैं।

 

इससे पहले सिर्फ प्राइवेट तौर पर बादल परिवार की इंडो-कैनेडियन बसें ही दिल्ली एयरपोर्ट जा चल रही हैं, जिनमें यात्रियों को काफी महंगा सफर करना पड़ रहा है। लुधियाना से दिल्ली एयरपोर्ट तक के लिए इंडो-कैनेडियन में 2400 से 2800 रुपए देने पड़ रहे हैं। वहीं, पी.आर.टी.सी. में दो गुणा सस्ता वॉल्वों का सफर लुधियाना से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए मात्र 860 रुपए ही है। पी.आर.टी.सी. महकमे द्वारा सस्ते वॉल्वो के सफर से पंजाब के यात्रियों को अब एयरपोर्ट तक जाने के लिए महंगी टैक्सी और इंडो-कैनेडियन बसों का महंगा सफर नहीं करना पड़ेगा।

 

जानें का ये रहेगा समय

जालंधर से सुबह 8.20 बजे चलकर लुधियाना से 10.00 बजे रवाना होगी और शाम 4.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट। 
  
अमृतसर से दोपहर 3.45 बजे चलकर जालंधर से शाम 6.00 बजे रवाना होगी। ये बस लुधियाना से शाम 7.50 बजे चलकर रात 2.30 बजे एयरपोर्ट पहुंचेगी। 
 
जालंधर से शाम 7.00 बजे चली बस लुधियाना से शाम 8.50 बजे रवाना होकर रात 3.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी। 

पटियाला से शाम 4 बजे रवाना हुई बस अंबाला होते हुई रात 9.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी। 

पटियाला से शाम को 4.45 बजे रवाना होगी और रात करीब 10.15 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी।

पी.आर.टी.सी. की तरफ से फिलहाल अभी पांच बसों के परमिट दिल्ली एयरपोर्ट के लिए मिले हैं। महकमे द्वारा और बसों की संख्या एयरपोर्ट तक बढ़ाने के लिए परमिट अप्लाई किए हुए हैं। पंजाब के जालंधर, अमृतसर,

लुधियाना और पटियाला से 5 बसों की शुरूआत दिल्ली एयरपोर्ट तक हुई है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!