गुरदासपुर उपचुनावः जाखड़ होंगे कांग्रेस उम्मीदवार

  • गुरदासपुर उपचुनावः जाखड़ होंगे कांग्रेस उम्मीदवार
You Are HereNational
Wednesday, September 20, 2017-5:13 PM

नई दिल्ली/जालंधरः गुरदासपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रधान सुनील जाखड़ को मैदान में उतारने की घोषणा कर दी है। 679442


इससे पहले कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी ने  श्री जाखड़ को गुरदासपुर उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किए जानें बारे अपनी सहमति दे दी थी।
 
सूत्रों अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सिफारिश को इस संबंधित स्वीकार करते  सोनिया गांधी ने यह फैसला लिया है और उनके नाम का अधिकारत ऐलान अब किसी भी समय पर संभव है। पता लगा है कि श्री जाखड़  22 सितम्बर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। 

 

गौरतलब है कि इस हलके के लिए पहले से ही श्री जाखड़ का नाम मजबूत दावेदार के तौर पर पेश किया जा रहा था हालांकि इस हलके की नुमाइंदगी कर चुके पंजाब के पूर्व मंत्री और पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रधान स: प्रताप सिंह बाजवा इस उपचुनाव के लिए अपनी पत्नी पूर्व विधायका  चरनजीत कौर बाजवा के लिए यहां से टिकट के इच्छुक थे। 


श्री जाखड़ के नाम पर सहमति बन जाने के बावजूद श्री बाजवा बीते कल अपनी पत्नी को साथ लेकर सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी। इस फैसले के साथ पंजाब कांग्रेस अंदर कैप्टन अमरेंद्र सिंह की पकड़ एक बार फिर मजबूत होने के प्रमाण सामने आए हैं परन्तु अब यह भी देखना होगा कि क्या वह यह सीट श्री जाखड़ को जिता पाते हैं या नहीं। वहीं उम्मीदवार चुने जाने के बाद सुनील जाखड़ दिल्ली से सीधे डेरा बाबा नानक से विधायक सुखजिंद्र सिंह रंधावा के घर पहुंचे। वह 22 सितम्बर को अपना नामांकन पत्र भरेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!