सामने अाया हनीप्रीत का पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड,वायरल हो रही तस्वीरें

  • सामने अाया हनीप्रीत का पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड,वायरल हो रही तस्वीरें
You Are HereNational
Tuesday, September 12, 2017-12:20 PM

चंडीगढ़ः सोशल मीडिया पर हनीप्रीत के साथ पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फेसबुक, व्हाट्सएप और यू-ट्यूब पर एक युवक की तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसे हनीप्रीत का ब्वायफ्रेंड बताया जा रहा है। हालांकि इस शख्स को पहचानने वाले कह रहे कि यह फिल्म एक्टर है और उसका हनीप्रीत से कोई वास्ता नहीं है।

 

सोशल मीडिया पर यह भी कयास लगाया जा रहा है कि हनीप्रीत अपने पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड के साथ पाकिस्तान पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि उसके ब्वायफ्रेंड ने गुरमीत और हनीप्रीत के संबंधों की बात को स्वीकार किया और इस सिलसिले में दोनों का झगड़ा भी हुआ था।

 
खुफिया एजैंसियों द्वारा नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के पुलिस स्टेशनों में हनीप्रीत के फोटो चस्पा कर पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया है ताकि वह पड़ोसी देश न भाग सके। खासकर कपिलवस्तु, मोहाना, शोहरतगढ़, लोटन और देबरूआ के पुलिस स्टेशनों को अलर्ट पर रखा गया है।

 

खुफिया विभाग के कर्मचारियों को 30 से 35 वर्ष की हाई प्रोफाइल महिलाओं पर नजर रखने को कहा गया है, जो नेपाल की तरफ जाना चाहती हों। पुलिस ने नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, लखीमपुर खीरी और बहराइच जिलों की पुलिस सो सावधानी बरतने की अपील की है। उत्तर प्रदेश की 599 किलोमीटर की सीमा नेपाल से सटी हुई है।

 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !