दिन-दिहाड़े दिल्ली में पंजाब पुलिस से भिड़े बदमाश,ताबड़तोड़ की फायरिंग

  • दिन-दिहाड़े दिल्ली में पंजाब पुलिस से भिड़े बदमाश,ताबड़तोड़ की फायरिंग
You Are HereNational
Wednesday, November 22, 2017-11:10 AM

दिल्ली/मोहाली  (राणा): मोहाली पुलिस ने दिल्ली से गैंगस्टर सम्पत नेहरा के गैंग के एक सदस्य समेत लॉरैंस बिश्नोई व रविंद्र उर्फ काली गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी से पहले आरोपियों और पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई। आरोपियों के खिलाफ जीरकपुर, डेराबस्सी व बनूड़ थाने में हत्या के प्रयास, धमकाने, आम्र्ज एक्ट, चोट पहुंचाने, रास्ता रोकने, दंगा भड़काने, आपराधिक साजिश के अलावा कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज हैं।

 


एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि आरोपियों ने जो पुलिस पर फायरिंग की उसके खिलाफ दिल्ली पुलिस थाने में एफ.आई.आर. दर्ज करवाई गई है। आरोपियों की पहचान हरियाणा के जिला हिसार निवासी दीपक, बरवाना निवासी सुमित, झज्जर निवासी सुमित व कृष्ण के अलावा दिल्ली निवासी टिकू  के रूप में हुई है। आरोपियों के पास से .32 बोर के साथ 100 कार्टेज, .315  बोर  के  साथ  12 कार्टेज, .315 बोर एक राइफल, 12 बोर राइफल, .22 बोर राइफल बरामद हुई हैं। आरोपियों को मोहाली लाया जा रहा है, उनसे कई खुलासे होंगे। 

 


एस.एस.पी. ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई, सम्पत नेहरा व रविंद्र काली गैंग के मैंबर दिल्ली में हैं और बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में हैं। सूचना के बाद उन्होंने एक स्पैशल टीम बनाई जिसकी अगुवाई एस.एस.पी. खुद कर रहे थे। पुलिस टीम दिल्ली के द्वारका एरिया में पहुंची तो वहां पर 5 आरोपी थे जिन्हें पुलिस ने सरैंडर करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने सरैंडर नहीं किया और पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए पांचों आरोपियों को दबोच लिया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!