नशा तस्करों के साथ फोटो खिंचवाने वालों की कांग्रेस में Entry,क्या बनेंगे उम्मीदवार

  • नशा तस्करों के साथ फोटो खिंचवाने वालों की कांग्रेस में Entry,क्या बनेंगे उम्मीदवार
You Are HereNational
Thursday, December 15, 2016-11:29 AM

नई दिल्ली: अकाली दल के बागी नेता व पूर्व अकाली विधायक इंद्रबीर बुलारिया की नशा तस्करों के साथ तस्वीरों के पोस्टर राजधानी दिल्ली में अनेक स्थानों पर लगे हुए हैं। इन पोस्टरों में बुलारिया कनाडा स्थित ड्रगलॉड सतप्रीत सत्ता के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसी तरह से बिट्टू औलख की तस्वीर भी साथ लगी हुई है। पुरानी दिल्ली में ऐसे पोस्टरों की भरमार देखी गई है। इन पोस्टरों के साथ 2 और अकाली दल के बागी नेताओं सरवन सिंह फिल्लौर तथा अविनाश चंद्र की तस्वीरें लगी हुई हैं। पोस्टर के अंत में यह लिखा गया है कि क्या कांग्रेस अब इनको अपना उम्मीदवार बनाएगी। 


बुलारिया हाल ही में कांग्रेस में शामिल हो गए थे जबकि अविनाश चंद्र को कांग्रेस में शामिल नहीं किया गया था। इसी प्रकार सरवन सिंह फिल्लौर भी कांग्रेस में आ चुके हैं। उन्हें टिकट देने का कांग्रेसी डट कर विरोध कर रहे हैं। बुलारिया तथा फिल्लौर के नाम कांग्रेस टिकट के लिए विचारे जा रहे हैं। बुलारिया अमृतसर दक्षिणी हलके से टिकट के दावेदार हैं। जिन तस्वीरों को लेकर पोस्टर तैयार करके राजधानी में लगाए गए हैं वे एक विवाह समारोह की हैं। ई.डी. द्वारा जब ड्रग रैकेट की जांच की गई थी तो उसमें सत्ता का नाम परमिन्द्र पिन्दी के साथ आया था। 6000 करोड़ के सिंथैटिक ड्रग स्कैंडल की जांच चल रही है। कई नेताओं ने कहा कि इसके पीछे शिरोमणि अकाली दल का हाथ हो सकता है। 

 

कई नेताओं का कहना था कि कांग्रेस के टिकट के दावेदारों ने इन पोस्टरों को लगवाया है। दिल्ली में कांग्रेस हैडक्वार्टर के निकट भी ऐसे पोस्टर लगाए गए थे। बाद में इन पोस्टरों को उतार दिया गया।बुलारिया ने सत्ता के साथ संबंधों से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि एक तस्वीर को आधार बनाकर किस तरह से किसी को दोषी ठहराया जा सकता है। मैं अकाली दल का हिस्सा था तथा अनेक पार्टियों में एन.आर.आइज आते-जाते थे जिनमें सत्ता भी शामिल था। इन तस्वीरों के आधार पर कोई भी आरोप सिद्ध नहीं होता है और न ही उन्होंने कभी ड्रगलॉड की मदद की है। उन्होंने कहा कि अब चुनाव के मौके पर ही ये पोस्टर क्यों लगाए गए हैं, इसका अनुमान सहजता से लगाया जा सकता है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You