नोटबंदी के फैसले पर कैप्टन का वार कहा,आपकी कड़क चाय बेकसूरों को मार रही है मोदी जी

  • नोटबंदी के फैसले पर कैप्टन का वार कहा,आपकी कड़क चाय बेकसूरों को मार रही है मोदी जी
You Are HereNational
Tuesday, November 15, 2016-4:27 PM

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अनियोजित नोटबंदी के फैसले के बाद पैदा हुए संकट पर उनके अमानवीय रवैये की जोरदार निंदा की है, जिसने बीते 10 दिनों में पंजाब समेत देशभर में कई बेकसूरों की जानें ले ली हैं।


इस क्रम में सोमवार को जालंधर में एक निजी अस्पताल में ईलाज के दौरान नए नोटों के बंदोबस्त में हुई देरी के चलते एक व्यक्ति की मौत संबंधी खबरों पर दु:ख जताते हुए कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा है कि मोदी जी, लोग आपकी कड़क चाय से मर रहे हैं, जो उनके खाली पेटों में छाले बना रही है। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने खुलासा किया कि देश के अन्य हिस्सों से भी नए नोटों की गैर मौजूदगी में समय पर ईलाज न मिलने से लोगों के मरने की खबरें आ रही हैं। इसी तरह, एक मामले में अपने पुराने नोटों को नयों में बदलवाने के लिए लाईन में इंतजार कर रहे एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई।


कैप्टन अमरेन्द्र ने मोदी से जानना चाहा है कि कैसे ये घटनाएं देश में भ्रष्टाचार व काले धन के प्रसार को रोकने में सहायक होंगी। उन्होंने मोदी को चेतावनी दी है कि यदि नोटबंदी का फैसला तुरंत बदला न गया, तो इसके चलते परेशान बेकसूरों की गुस्से की आग का उन्हें व उनकी सरकार का सामना करना पड़ेगा।

 
इस मामले में मीडिया की खबरों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वास्तव में अमीर को सरकार के इस कदम की कई दिनों पहले ही सूचना मिल गई थी और उसने अपने पुराने नोटों को ठिकाने लगाने का पहले ही इंतजाम कर लिया था। जबकि सिर्फ गरीब लोग ही मोदी के इस अचानक ऐलान से अनजान और वे तब से अपनी खून-पसीने की कमाई को जमा करवाने या बदलवाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

 
यहां जारी बयान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी से कहा कि आपके इस कदम से अमीर व भ्रष्ट लोगों का काला धन नहीं बाहर आ रहा है, बल्कि आप गरीबों से उनकी मेहनत-मजदूरी की कमाई छीन रहे हो।  उन गरीबों की बुरी हालत की आपको चिंता नहीं है।
 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!