जेल मंत्री की गाडिय़ों के काटे चालान

  • जेल मंत्री की गाडिय़ों के काटे  चालान
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, November 15, 2016-11:50 AM

लुधियाना: सोमवार दोपहर नगर में आए उत्तर प्रदेश के जेल मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया के काफिले की गाडिय़ों का चालान कर दिया गया क्योंकि उनके चालकों ने सीट बैल्ट नहीं लगाई थी। 

जब उनका चालान हुआ तो रामूवालिया खुद गाड़ी में मौजूद नहीं थे। नगर की ट्रैफिक पुलिस द्वारा आज फिरोजपुर रोड पर विशेष नाकाबंदी की गई जिसकी अगुवाई आई.पी.एस. अधिकारी ध्रुव दहिया कर रहे थे। नाकाबंदी में पुलिस का अधिक टारगेट ओवर स्पीड वाहनों पर रहा। साथ ही बिना सीट बैल्ट वाले वाहन चालकों को रोक कर भी उनके चालान किए गए।  नाकाबंदी के दौरान लाल बत्ती लगी 2 इनोवा गाडिय़ों को रोका गया जिनमें चालकों व आगे की सीटों पर बैठे सुरक्षा कर्मियों ने सीट बैल्टें नहीं लगाई थीं। चालक व सुरक्षा कर्मी उत्तर प्रदेश के जेल मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया को फिरोजपुर रोड स्थित एक रिहायशी कालोनी में एक परिचित के यहां छोड़कर खुद पैट्रोल पम्प पर तेल भरवाने गए थे। 


खुद ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक ध्रुव दहिया ने उन्हें रोका तो उन्होंने मंत्री का नाम भी लिया लेकिन पुलिस ने ट्रैफिक नियम सभी के लिए बराबर होने का हवाला देते हुए दोनों गाडिय़ों (नंबर  डी.एल. 9सी ए.ई 0457 व यू.पी. 80 ए.क्यू 1239) के चालकों का चालान कर दिया । नाकाबंदी के दौरान ए.एस.आई. लखविन्द्र सिंह भी मौजूद रहे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You