केजरीवाल ने खोली कैप्टन परिवार की पोल,खाता नंबर बता बोले इनमें जमा है काला धन

You Are HerePunjab AAP
Monday, November 21, 2016-3:32 PM

भटिंडाः पंजाब के 10 दिवसीय दौरे के दूसरे दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने  पंजाब कांग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरेंद्र सिंह आैर उनकी पत्नी परनीत कौर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री परनीत कौर, उनके बेटे रणइंदर सिंह व उनके ट्रस्ट के स्विस बैंक में तीन अकाउंट हैं और उनमें काला धन जमा है। उन्हाेंने परनीत कौर के अकाउंट का नंबर भी बताया।

उन्होंने यहां कहा कि पंजाब में विधानसभा चुनाव में अत्याचारी शासन का अंत होगा। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में 'आप' की जीत होगी। उन्होंने कहा कि कैप्टन परिवार के तीन खाते स्विस बैंक में हैं। कैप्टन की पत्नी और पूर्व केंद्रीय मंत्री परनीत कौर स्विस बैंक अकाउंट नंबर 5090184485 है। कैप्टन के बेटे रणइंदर सिंह का भी स्विस बैंक में अकाउंट है और इसका नंबर 5090184484 है। इसके अलावा उनके पुत्र के ट्रस्ट का भी स्विस बैंक में खाता है और इसका नंबर 5090184483 है।

उन्होंने कहा कि इन तीनों खातों को सीज कर उसका जमा काला धन भारत लाया जाए। रैली में सांसद भगवंत मान और कुछ माह पहले कांग्रेस से निकाले गए जगमीत बरार भी मौजूद थे। केजरीवाल ने अकाली दल व भाजपा पर भी जमकर हमले किए। उन्होंने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी वास्तव में मोदी सरकार का बहुत बड़ा घोटाला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी की मार सबसे अधिक गरीेबों अौर अाम लोगों पर पड़ी है। नोटबंदी का यह तमाशा बंद होना चाहिए।

'आप' भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रही हैः  भगंवत मान  
भगंवत मान ने कहा कि 'आप' भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रही है और वह भ्रष्टाचारी नेताओं काे सबक सिखाएगी। पंजाब में 'आप' की लहर से अकाली दल और कांग्रेस के नेताओे की हालत खराब है। वे घबराहट में बाैखालाए हुए हैं।  उन्हाेंने कहा कि आज हालात यह हैं कि महिलाएं आत्महत्या कर रहे पति और बेटों की तस्वीरें लेकर रोने के मजबूर हैं अाैर मुख्यमंत्र प्रकाश सिंह बादल 'पंजाब दा मसीहा' जैसे अवार्ड ले रहे हैं। मान ने कहा कि चुनाव में पार्टी उन्हें जो ड्यूटी सौंपेगी उसे वह निभाएंगे। पार्टी मुझ़े जलालाबाद या किसी और सीट से चुनाव लड़ने को कहेगी वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं। भगवंत मान ने कहा कि सुखबीर बादल अब तक कह रहे थे दिल्ली वालों को पंजाब में नहीं घुसने देंगे, लेकिन अब वह खुद केजरीवाल काे बुला रहे हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You