40 मिनट की सैर ने इस हाऊसवाइफ की चमका दी किस्मत,पहली बार में बनी मिसेज इंडिया

  • 40 मिनट की सैर ने इस हाऊसवाइफ की चमका दी किस्मत,पहली बार में बनी मिसेज इंडिया
You Are HereNational
Monday, April 17, 2017-1:19 PM

पटियालाः अपने अाप को फिट रखना हर किसी के बस की बात नहीं। खास कर शादीशुदा महिलाअों के लिए तो ये बहुत मुश्किल है लेकिन प्रयास मुकाम दिलाते हैं,इसी यकीन पर अमल कर दिखाया है शाही शहर पटियाला की रुचि नरुला ने जिन्होंने मुंबई में हुई साल 2017 का मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम किया है। 

मिसेज ब्यूटीफुल का सब टाइटल भी झोली में ही आया। उन्होंने कभी सोचा भी था कि घरेलू जीवन से बाहर निकलकर कभी ऐसा भी मुकाम  हासिल होगा। रुचि बताती है कि  जिस मुकाम पर वह पहुंची है,वे दोस्तों और परिवार वालों की दुआओं का नतीजा है। अब उनका लक्ष्य साऊथ अफ्रीका में मिसेज यूनिवर्स का खिताब जीतना है। 

 उन्होंने अपने सफर की शुरुअात पर पुछे गए सवाल पर बताया कि एकदिन वह इलीट क्लब के प्रोग्राम में गई। वहां दोस्तों ने मिसेज इंडिया के ऑडिशन में शामिल होने को कहा। दोस्तों की बात पर उनका दिल रखने के लिए मैने ऑडिशन दिया जिसके बाद उन्होंने अागे कदम बढ़ाए।

 
रुचि ने बताया कि उनके पति बिजनेसमैन है और उनके एक बेटा (19) एक बेटी (17) है। इससे पहले उन्हें घर के कामों के अलावा बाहर के किसी भी काम में किसी भी प्रकार की दिलचस्पी नहीं थी। इस कंपीटिशन में हिस्सा लेने के लिए उनका हौसला परिवार और दोस्तों ने बढ़ाया। अपनी फिटनेस के बारे में उन्होंने बताया कि वह कभी जिम नहीं गई। सिर्फ सुबह और शाम 40 मिनट की सैर कर खुद को फिट रखती है। साथ ही बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देती है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!