सोशल साइट पर ऐसी टिप्पणी की तो फंस जाओगे

  • सोशल साइट पर ऐसी टिप्पणी की तो फंस जाओगे
You Are HereAmritsar
Saturday, November 19, 2016-12:41 PM

अमृतसर: सिख गुरु साहबानों की तस्वीरें एडिट कर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने के मकसद से सोशल साइट पर डाटा डालने वालों की अब खैर नहीं। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति साईबर क्राइम सैल  द्वारा इसकी सख्ती से जांच करवाएगा।

शिरोमणि समिति के प्रधान प्रो. किरपाल सिंह बडूंगर ने कहा है कि सोशल साइट पर आए दिन शरारती अनसरों द्वारा   गुरू साहिबानों की तस्वीरों तथा पवित्र धार्मिक स्थानों के साथ छेड़छाड़ कर  घिनौनी हरकतें की जा रही हैं। उन्होंने कहा एेसे लोगों को माफ नहीं किया जाएगा।  उन्होंने कहा कि सारे धर्म माननीय  हैं और सिख हर धर्म का दिल से सम्मान करता हैं ।

उन्होंने कहा कि साइबर क्राइम सैल को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज करने के लिए कहा गया है और मांग की गई है कि ऐसा करने वाले शरारती अनसरों का तुरंत पता लगा कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने साफ कहा कि किसी भी गुरू साहिबान, देवी-देवते अादि प्रति यदि कोई बुरी सोच रखता है तो ऐसे व्यक्ति चाहे किसी भी  समाज से संबंधित क्यों न हों उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रो. किरपाल सिंह बडूंगर ने सोशल मीडिया का प्रयोग करने वाले सभी बहन भाईयों से अपील करते कहा कि ऐसे लोगों का बायकाट किया जाए और बिल्कुल लायक या शेयर न किया जाए और ऐसे दोषियों का पता लगाने के लिए सहायता की जाए। 


 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You