भगवंत मान को थाने ले गई पुलिस, करप्शन के खिलाफ उठा रहे थे आवाज

  • भगवंत मान को थाने ले गई पुलिस, करप्शन के खिलाफ उठा रहे थे आवाज
You Are HereNational
Monday, September 04, 2017-4:04 PM

चंडीगढ़ः पंजाब के सी.एम. कैप्टन अमरेंद्र सिंह का सिटी सैंटर घोटाले और अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के घोटाले में शामिल होने को लेकर आम आदमी पार्टी ने उनके खिलाफ चंडीगढ़ में जमकर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के 19 विधायक और उनके समर्थक इस मामले में सी.एम. आवास का घेराव करना चाहते थे, लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें एम.एल.ए. हॉस्टल में ही रोक लिया।

PunjabKesari

जब विधायकों ने इसका विरोध किया और बैरिकेट तोडऩे की कोशिश की तो पुलिस ने उनको वाटर कैनन से खदेड़ा। इसके बाद विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा और आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रधान भगवंत मान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उन्हें सैक्टर-17 के थाने में ले गई है। इस प्रदर्शन में लोक इंसाफ पार्टी के बैंस बंधु विधायक भी शामिल रहे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट और सिटी सेंटर घोटाले को लेकर मोहाली की अदालत में कैप्टन सिंह के खिलाफ विजिलेंस द्वारा जांच के बाद केस चल रहे हैं। इन केसों में विजिलेंस ने अपनी क्लोजर रिपोर्ट भी दे दी थी, लेकिन कोर्ट ने इसे मानने से इंकार कर दिया।

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी के नेताओं की मांग की थी, कैप्टन अमरेंद्र सिंह या तो अपने पद से इस्तीफा दे और या फिर इस मामले की जांच सीबीआई के हवाले की जाए, क्योंकि सत्ता में रहते वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं। विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खुल्लर का कहना है की कैप्टन सिंह के पास विजिलेंस ब्यूरो का चार्ज है ऐसे में उनसे सही जांच की उम्मीद नहीं की जा सकती। 

PunjabKesari

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !