छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने की खुदकुशी

Edited By Updated: 26 Sep, 2016 02:10 AM

woman commits suicide tampering harassment

अमृतसर रोड मोगा पर स्थित अलीपुर बस्ती निवासी नाबालिग युवती रमनदीप कौर (16) ने अपने मोहल्ले के युवक...

मोगा(आजाद): अमृतसर रोड मोगा पर स्थित अलीपुर बस्ती निवासी नाबालिग युवती रमनदीप कौर (16) ने अपने मोहल्ले के युवक गौरव शर्मा द्वारा उससे रोजाना की जा रही छेड़छाड़ से तंग आकर गत देर रात्रि अपने घर के कमरे में पंखे से गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

घटना का पता चलने पर थाना सिटी मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर जसविंद्र सिंह, सहायक थानेदार हरजीत सिंह तथा हवलदार सुखपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। पुलिस को दिए बयानों में लड़की की माता गुरमीत कौर पत्नी सुखदेव सिंह ने कहा कि गत रात्रि वह अपनी सास बलविंद्र कौर के साथ छत पर सो रही थी और उसकी बेटी अमनदीप कौर अपनी सहेली को मिलने के लिए गई हुई थी। उसकी छोटी बेटी रमनदीप कौर कमरे में अकेली थी। 

 

रात 10 बजे उनके घर में किराए पर रहता हरप्रीत सिंह जब काम से वापस आया और सीढिय़ां चढऩे लगा तो उसने कमरे के पंखे पर कोई कपड़ा लटकता देखा और उसे शंका हुई। जैसे ही वह अंदर गया तो उसने देखा कि रमनदीप कौर पंखे से लटक रही है। उसने तुरंत जाकर उन्हें छत पर सूचित किया और उन्होंने अपनी बड़ी बेटी को जानकारी देकर घर बुलाया। मृतक की मां ने बताया कि उसकी बेटी सिलाई-कढ़ाई का काम सीख रही थी, जब वह स्कूल जाती थी तो रास्ते में उससे मोहल्ले का ही युवक गौरव शर्मा छेड़छाड़ करता रहता था और तंग-परेशान भी करता था। उसकी बेटी ने उन्हें घर आकर कई बार बताया। इसी कारण उक्त युवक से तंग आकर उनकी बेटी ने खुदकुशी की है। 

 

क्या कहना है थाना प्रभारी का
जब इस संबंध में थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसवरिंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और पीड़ित परिवार की शिकायत पर गौरव शर्मा निवासी अलीपुर बस्ती के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया गया है जिसे पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

पहले भी युवक विरुद्ध दी जा चुकी है पुलिस को शिकायत...
इस संबंध में बातचीत करते हुए युवती की मां गुरमीत कौर तथा बहन अमनदीप कौर ने बताया कि उन्होंने कथित आरोपी युवक गौरव शर्मा के खिलाफ इस संबंध में 15 सितम्बर को थाना सिटी मोगा में शिकायत पत्र दिया था कि उक्त युवक रमनदीप कौर को तंग-परेशान कर रहा है और उसे उठाकर ले जाने की बात भी कहता है जिस पर कुछ गण्यमान्य व्यक्तियों के कहने पर उनका राजीनामा भी हो गया था लेकिन वह फिर भी उसे परेशान करने से नहीं हटा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!