पहले महिलाओं की बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर करते थे ये काम...

Edited By Updated: 02 Oct, 2016 02:13 AM

the women were the first to make pornographic videos was again the work

भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनकी महिलाओं के साथ अश्लील वीडियों तैयार करके ब्लैकमेल करने...

मोगा(आजाद): भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनकी महिलाओं के साथ अश्लील वीडियों तैयार करके ब्लैकमेल करने वाला गिरोह मोगा जिले में पिछले कुछ दिनों से सरगर्म हैं। उक्त गिरोब द्वारा बुट्टर कलां निवासी एक पूर्व सैनिक बेअंत सिंह (56) को अपने जाल में फंसाकर उसकी अश्लील वीडियों बनाकर इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उससे एक लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया हैं। 

 

बधनी कलां पुलिस के इंचार्ज इंस्पैक्टर गुरप्यारा सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते गिरोह के तीन सदस्य राजवीर सिंह, भिंदा सिंह दोनों निवासी गांव शाह वाला जीरा तथा गोपी उर्फ सरदूल निवासी गांव फैरोके (जीरा) को काबू कर लिया गया हैं जबकि दूसरे सदस्यों को काबू करने के लिए पुलिस द्वारा विभिन्न टीमें बनाकर छापामारी की जा रही हैं। इस संबंध में कथित आरोपियों आरोपियों सहित मनदीप कौर पत्नी जगसीर सिंह निवासी बुट्टर कलां हाल आबाद मोगा, पम्मा, लक्खा निवासी फिरोजपुर रोड जीरा, कमल पत्नी प्रीत सिंह तथा प्रीत दोनों झतरे रोड मोगा सहित आठ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार बेअंत सिंह पुत्र हरनेक सिंह ने बताया कि वह अपनी मारुति में गांव धूड़कोट कलां को जा रहा था तो उसको रास्ते में तीन मोटर साइकिल सवारों ने रोक और उसे अपने जाल में ऐसा फंसाकर गांव कसूयाना ले गए, जहां उन्होंने उसे धमका कर एक महिला के साथ फोटो खींच ली तथा मोबाइल वीडियो बना ली। आरोपियों ने उससे 1 लाख रुपए मांगे और उसे धमकी दी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे जिस पर उसने 9500 रुपए आरोपियों को दे दिए। गौरतलब हैं कि गत 22 सितम्बर को ऐसे एक गिरोह द्वारा 70 वर्ष बुजुर्ग जागीर सिंह निवासी गांव दौधर शरकी की एक महिला के साथ महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने की धमकी देकर उससे दो लाख रुपए मांगे गए थे। बधनी कलां पुलिस द्वारा उक्त गिरोह के पांच सदस्यों में सो दो काबू कर लिया गया था।

 

कैसे आए गिरोह के 3 सदस्य काबू
इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना बधनी कलां के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरप्यार सिंह ने बताया कि उक्त मामले को गंभीरता से लेते जिला पुलिस अधीक्षक स्नेहदीप शर्मा तथा डी.एस.पी. सुरेन्द्र कुमार निहाल सिंह वाला के निर्देशों पर जब इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार कुलदीप कुमार ने पुलिस पार्टी सहित जाल बिछाकर गिरोह के सदस्यों को उनके द्वारा दिए गए मोबाइल फोन पर बेअंत सिंह के पास फोन करवाया और आरोपियों को पैसे ले जाने के लिए कहा। आखिर वह बुघीपुरा चौक में एक ढाबे पर आने के लिए तैयार हो गए जैसे ही आरोपी पहुंचे पुलिस ने उनको दबोच लिया। 

 

जांच अधिकारी ने बताया कि बाकी कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही हैं जिनके जल्द काबू आ जाने की संभावना हैं। जबकि काबू किए गए कथित आरोपियों को माननीय निहाल सिंह वाला की अदालत में पेश किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!