पंजाब में बेकाबू हुए हालातों के लिए आप ने की पंजाब में राष्ट्रपति शासन की मांग

Edited By Updated: 15 Oct, 2015 02:09 AM

punjab to uncontrollable circumstances the demand for president s rule in the punjab

पंजाब के जिला फरीदकोट अधीन पड़ते गांव बरगाड़ी में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हुई बेअदबी और बाद में पैदा हुए...

मोगा(ग्रोवर/संदीप): पंजाब के जिला फरीदकोट अधीन पड़ते गांव बरगाड़ी में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हुई बेअदबी और बाद में पैदा हुए हालातों के लिए पंजाब की मौजूदा अकाली-भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए आम आदमी पार्टी के  राज्याध्यक्ष सुच्चा सिंह छोटेपुर ने पंजाब में राष्ट्रपति राज्य की मांग की है। श्री छोटेपुर आज मोगा में गत दिवस गांव बुट्टर में सिखों और पुलिस के बीच हुई ङ्क्षहसक घटना का जायजा लेने के लिए आए थे। 

पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए श्री छोटेपुर ने कहा कि पंजाब में बेकाबू हुई अमन और कानून की स्थिति के लिए पंजाब की मौजूदा अकाली-भाजपा सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि यदि पंजाब पुलिस चाहती तो 24 घंटो के अंदर बरगाड़ी में हुई घटना का हल कर सकती थी परंतु सरकार की कथित शह पर पुलिस जान-बूझकर इस मामले को बढ़ा रही है। 
 
उन्होंने मांग की कि पुलिस की गोली कारण मारे गए बेकसूर सिखों के परिवारों को सरकार 50-50 लाख रुपए का मुआवजा देने के साथ-साथ दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। इस अवसर पर आप नेता एडवोकेट नरिंदर चाहल, अमित पुरी, संदीप धालीवा, दलबीर सिंह ढिल्लों, डा. गिल, जगदीप सिंह जैमलवाला, संजीव कोछड़ आदि उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!