एक्वायर जमीन न छोडऩे पर इमारतों पर चलाया ‘बुल्डोजर’

  • एक्वायर जमीन न छोडऩे पर इमारतों पर चलाया ‘बुल्डोजर’
You Are HereMoga
Thursday, January 11, 2018-10:41 AM

मोगा(पवन ग्रोवर): जालंधर से वाया मोगा द्वारा बरनाला को जाते नैशनल हाईवे मार्ग-71 को फोरलेन करने के लिए एक्वायर की गई जमीन का मुआवजा हासिल करने के बावजूद कुछ लोगों द्वारा जमीन न छोड़े जाने के चलते रुके हुए सड़क निर्माण कार्य पर कार्रवाई करते आखिरकार प्रशासन ने ‘बुल्डोजर’ चला दिया।

इस कार्रवाई का विरोध कर रहे सुखपाल सिंह व उनके बेटे अमना ने जब गलत शब्दावली का प्रयोग किया तो एस.डी.एम. मोगा ने दोनों बाप-बेटे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने विरोध जारी रखा जिस पर पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। गौरतलब है कि सड़क बना रही कंपनी के ठेकेदारों द्वारा इस मामले में एस.डी.एम. मोगा को एक लिखित शिकायत दी गई थी। इसके बाद एस.डी.एम. मोगा सुखप्रीत सिंह सिद्धू पूरे स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और संबंधित इमारत पर बुल्डोजर चलाने के निर्देश दिए।

बाप-बेटे विरुद्ध की जा रही कानूनी कार्रवाई
एस.डी.एम. सुखप्रीत सिंह सिद्धू ने बताया कि बुघीपुरा चौक के नजदीक नैशनल हाईवे अंतर्गत 76 मरले जमीन सरकार ने एक्वायर की है, जिसमें से कुछ रकबा अमनप्रीत पुत्र सुखपाल सिंह का आता है। इस संबंध में उन्हें 96 लाख 96 हजार रुपए का भुगतान भी किया गया है, लेकिन अब यह अवैध कब्जा कर रहे हैं। पता चला है कि दोनों बाप-बेटे के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

हमारे साथ धक्केशाही हुई है : सुखपाल सिंह
सुखपाल सिंह व उसके बेटे अमना ने कहा कि उनके पास स्टे हैं तथा उन्हें पूरी जगह के पैसे नहीं दिए गए। अब पुलिस द्वारा कथित तौर पर हमारे साथ धक्केशाही की गई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन