खाकी का खौफ दिखाकर महिला से दुष्कर्म

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jan, 2018 08:59 AM

rape case

खुद को पुलिसकर्मी बताकर रखबाग में अपने सहकर्मी संग बैठकर चाय पी रही महिला को पुलिस कार्रवाई का डर दिखाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर गिल चौक के करीब सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट करके जबरन बलात्कार करने वाले आरोपी के खिलाफ डिवीजन नंबर-8 की पुलिस ने मामला...

लुधियाना (पंकज): खुद को पुलिसकर्मी बताकर रखबाग में अपने सहकर्मी संग बैठकर चाय पी रही महिला को पुलिस कार्रवाई का डर दिखाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर गिल चौक के करीब सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट करके जबरन बलात्कार करने वाले आरोपी के खिलाफ डिवीजन नंबर-8 की पुलिस ने मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में कैलाश नगर निवासी पीड़िता ने आरोप लगाया कि 29 दिसम्बर को वह अपने सहकर्मी राज के साथ रखबाग में बैठकर चाय पी रही थी कि खुद को पुलिसकर्मी बताकर उनके पास आए एक व्यक्ति ने दोनों को धमकाते हुए कहा कि उसकी अधिकारियों ने यहां ड्यूटी लगाई हुई है। अब दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ चलने के लिए कहा और मोटरसाइकिल पर बैठाकर गिल चौक एरिया के सुनसान इलाके में ले गया। जहां उसने मारपीट करते हुए उसे धमकाना शुरू कर दिया और जबरन दुष्कर्म किया तथा मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया। पीड़िता ने वापस आकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी वाकई पुलिस मुलाजिम है भी या नहीं अथवा किसी शातिर ने पुलिस को बदनाम करने के लिए ऐसा घिनौना काम किया है।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं 
इससे पहले भी रखबाग व रोज गार्डन में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें प्रेमी जोड़ों अथवा परिचितों संग आई महिलाओं व पुरुषों को डरा-धमका, कभी पैसे तो कभी जबरन छेड़छाड़ की गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!