उधार दिए पैसे वापस न करने पड़े इसलिए दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

Edited By Updated: 25 Sep, 2016 10:34 AM

murder case

उधार लिए पैसे वापस न करने पड़ें, इसलिए ही गांव धूरकोट के रहने वाले एक मजदूर की गला रेत कर हत्या कर शव को गांव खेड़ा स्थित एक खेत में फैंक दिया गया।

लुधियाना(कुलवंत): उधार लिए पैसे वापस न करने पड़ें, इसलिए ही गांव धूरकोट के रहने वाले एक मजदूर की गला रेत कर हत्या कर शव को गांव खेड़ा स्थित एक खेत में फैंक दिया गया। मौके पर पहुंची थाना डेहलों की पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में धूरकोट के रहने वाले उपकार सिंह उर्फ उप्पी तथा उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। 

थाना प्रभारी अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक प्रवासी युवक का शव खेत में पड़ा है। उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव की पहचान करवाई तो  शव धूरकोट के रहने वाले भूपिंद्र सिंह के पोल्ट्री फार्म पर काम करने वाले रमेश पासवान का निकला। इसके बाद पुलिस ने उसके मालिक को बुलाया, जिसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका गांव में ही पोल्ट्री फार्म है। उसके पास 5 प्रवासी युवक काम करते हैं। सभी उसके ही फार्म हाऊस में रहते थे।

रमेश ने कुछ दिन पहले उससे 8700 रुपए गांव भेजने हेतु लिए थे, जो उसने अपने ही गांव के रघुविंद्र सिंह के बेटे उपकार को पकड़ा दिए थे। उपकार ने झांसा दिया था कि वह उसके पैसे उसके गांव में मनीऑर्डर करवा देगा, लेकिन जब रमेश को उसके घर से पैसे न मिलने का फोन आया तो उसने उपकार से अपने पैसे वापस मांगे। इस दौरान मामूली कहासुनी भी हुई। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे उपकार रमेश को यह कहकर अपने साथ ले गया कि चल मंडी से तेरे पैसे डलवा दें। वह उसे अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर साथ ले गया था, लेकिन देर रात्रि तक उसका नौकर रमेश वापस नहीं आया। सुबह उसे पुलिस से जानकारी मिली कि उसके नौकर की लाश धान के खेत में पड़ी है। उसे यकीन है कि उपकार ने ही पैसे वापस न करने की नीयत से उसके नौकर की साथियों सहित मिलकर हत्या की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!