कलयुगी मां की करतूत, बच्च्यिों को बेरहमी से मार बिस्तर पर लिटाया और...

Edited By Updated: 21 May, 2016 04:12 PM

murder

शहर के गिल कालोनी इलाके में एक मानिसक तौर से परेशान महिला द्वारा किया एक ऐसा कांड सामने आया है

लुधियाना (कुलवंत): शहर के गिल कालोनी इलाके में एक मानिसक तौर से परेशान महिला द्वारा किया एक ऐसा कांड सामने आया है, जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। असल में उक्त महिला अपने 2 मासूम बच्चियों का कत्ल करके फरार हो गर्इ। 

 

जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए बयान में बच्चियों के पिता जगतार मसीह ने बताया कि वह पेशे से ड्राइवर है। उसकी पत्नी ज्योति मानसिक तौर पर परेशान थी व उसका उपचार भी चल रहा था। 2 दिन पहले उसे पत्नी ज्योति का फोन आया कि उसकी हालत खराब है और उसने आगे से कहा कि वह जब आएगा तो उसका उपचार करवा देगा। उसने अपनी पत्नी को बोला कि वह दिल्ली में है और गाड़ी पर माल लोड कर वह आज जालंधर छोडऩे के बाद घर पर आ जाएगा। उसके बाद उसकी पत्नी ने फोन काट दिया। उसने बताया कि आज सायं उसे उसकी दादी व उसके बड़े भाई बंटी का फोन आया कि उसके घर से बदबू आ रही है और वह जल्द घर पहुंचे। देर रात्रि जब वह घर पहुंचा तो कमरे के अंदर जाते ही उसके होश उड़ गए। कमरे के अंदर बैड पर रजाइयां व कंबल पड़े हुए थे जिसे हटाने के बाद उसने देखा तो उसकी दोनों बच्चियों के शव क्षतविक्षत अवस्था में पड़े थे जबकि उसकी पत्नी गायब थी।

 

इसके बाद उसने पुलिस व आस-पास के लोगों को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची।  पुलिस के मुताबिक अनेक पहलुओं पर जांच कर रही है। इलाके में इस घटना को लेकर दहशत का माहौल था व लोग कई प्रकार की चर्चाएं कर रहे थे। देर रात्रि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं पुलिस का मानना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही साफ होगा कि बच्चियों का गला घोंटा गया है या उनको जहर दिया गया है। इसके अलावा कमरे में अंदर देखा गया है कि कमरे के अंदर पंखे पर एक रस्सी भी लटक रही थी जो टूटी हुई थी।  जगतार मसीह का कहना था कि उसकी पत्नी कभी भी ऐसा काम नहीं कर सकती, वह उसे व अपनी बच्चियों से बहुत प्यार करती थी। उसे समझ नहीं आ रहा कि उसके घर में क्या हो गया है। उसकी पत्नी ने अपने दिल के टुकड़ों को क्यों मौत के घाट उतारा, उसे संझ नहीं आ रहा है। देर रात्रि पुलिस के मुताबिक दुगरी स्थित कैनाल में एक महिला ने कूद कर जान देने का प्रयास किया था परन्तु वहां से गुजर रहे पी.सी.आर. कर्मियों ने उसे बचा कर सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया था। बाद में पता चला कि उक्त  महिला ज्योति ही है। इस पर अस्पताल में महिला पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया है लेकिन ज्योति के अभी बयान नहीं हो पाए थे कि आखिर उसने घटना को क्यों अंजाम दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!