खतरनाक गैंगस्टर गोरू बच्चा ने सरेआम युवक को गोलियों से भूना (देखें तस्वीरेँ)

Edited By Updated: 24 Jun, 2016 09:43 AM

gangster fired murder

कुख्यात गोरू बच्चा गैंगस्टर ने दिन-दिहाड़े इंजन शैड इलाके में अपने फाइनेंसर दोस्त को सरेआम गोलियों से भून

लुधियाना(कुलवंत): कुख्यात गोरू बच्चा गैंगस्टर ने दिन-दिहाड़े इंजन शैड इलाके में अपने फाइनेंसर दोस्त को सरेआम गोलियों से भून डाला। युवक को 5 गोलियां लगी हैं। पुलिस ने घायल को सी.एम.सी. अस्पताल में पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। वह यहां रात को बसों में सवारियां भरने का काम करता था। गोलीबारी के बाद इलाके में दहशत फैल गई। विगत माह एक आटो चालक की हत्या करने के बाद गोरूबच्चा फिर लुधियाना में आकर वारदात कर फरार हो गया।

 

सूचना मिलने पर पुलिस कमिश्नर जतिंद्र सिंह औलख, ए.डी.सी.पी. परमजीत सिंह पन्नु, ए.सी.पी. रूपिंद्र कौर सरां व थाना डिवीजन 5 के प्रभारी बेअंत जुनेजा पुलिस पार्टियों सहित मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस को मौके पर से गोलियों के 8 खोल मिले हैं। पता चला कि जॉनी हर रोज कसरत करने के लिए जिम जाता था लेकिन आज देर होने के कारण वह जिम नहीं जा पाया और एक लॉटरी की दुकान पर बैठ गया। तभी एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आई और कार से गोरूबच्चा निकला। जिसने पहले जॉनी से हाथ मिलाया और उसके बाद डब से रिवाल्वर निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी।

 

जॉनी को 2 गोलियां जांघ, 2 पेट तो एक गोली छाती में मारी गई थी लेकिन उसकी जेब में मोबाइल होने के कारण गोली छाती में लगने की बजाय मोबाइल पर लग कर फिसल गई और उसकी जान बच गई। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि फिलहाल गोलियां मारने की असल वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने हाई अलर्ट कर दिया है। पुलिस ने स्विफ्ट कार के नंबर की जांच करवाई तो पता चला कि वह बुलेट मोटरसाइकिल का था। इसके अलावा दूसरे शहरों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है। कमिश्ररेट पुलिस की आधा दर्जन टीमें गठित कर आरोपियों का सुराग लगाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस हत्या प्रयास व आम्र्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!