परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पतंग उड़ा रहे युवक की मौत

Edited By Updated: 14 Feb, 2016 01:50 AM

broken family sorrows the death of the young man flying kite

आज शहर में जहां एक ओर बसंत पंचमी का त्यौहार लोगों द्वारा उत्साहपूर्वक मनाया जा रहा था, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार...

खन्ना(सुनील): आज शहर में जहां एक ओर बसंत पंचमी का त्यौहार लोगों द्वारा उत्साहपूर्वक मनाया जा रहा था, वहीं दूसरी ओर एक परिवार के लिए यह जश्न उस समय मातम में बदल गया जब एक युवक की अचानक मौत हो गई।
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुनील कुमार उर्फ सन्नी (20) पुत्र सतपाल निवासी एल-2 हाऊसिंग बोर्ड, नजदीक लक्ष्मी नारायण मंदिर नरोत्तम नगर आज जब अपने साथियों सहित दूसरी मंजिल पर पतंग उड़ा रहा था तो अचानक वह छत पर ही औंधे मुंह गिर पड़ा जिसे ठोडी पर मामूली चोट लगी थी। 
 
उसके साथियों द्वारा उसे सिविल अस्पताल खन्ना में लाया गया जहां डाक्टरों को सुनील ने बताया कि घबराहट होने के कारण वह नीचे गिर पड़ा जिस पर डाक्टरों ने उसे कहा कि कोई बात नहीं ठोडी पर कुछ टांके लगेंगे लेकिन जब डाक्टरों द्वारा टांके लगाए जाने की तैयारी की जा रही थी, तभी उसने दम तोड़ दिया। 
 
इस घटना को लेकर परिजनों व इलाका वासियों में गमगीन माहौल देखने को मिल रहा है। मृतक के पिता सतपाल ने बताया कि 3 वर्ष पहले उसके बड़े बेटे की ऐसी ही स्थिति में मौत हो चुकी थी और इसके बाद सुनील 2 बहनों का इकलौता भाई था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!