बाबा ढडरियां वाले के काफिले में हमला करने वाले 4 और गिरफ्तार

Edited By Updated: 21 May, 2016 10:45 AM

baba ranjit singh dandrian wale

सिख धर्म प्रचारक रणजीत सिंह ढडरियां वाले बाबा के काफिले पर फायरिंग कर कातिलाना हमला करने वाले 4 और

लुधियाना (कुलवंत): सिख धर्म प्रचारक रणजीत सिंह ढडरियां वाले बाबा के काफिले पर फायरिंग कर कातिलाना हमला करने वाले 4 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि इससे पहले भी पुलिस ने बुधवार को 4 आरोपी काबू किए थे। 
 
 
आज पकड़े गए आरोपियों से पुलिस को वारदात में प्रयोग की गई टाटा सफारी गाड़ी भी बरामद हुई है। पुलिस कमिश्रर जतिंद्र सिंह औलख ने बताया कि पुलिस ने पहले पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने पर मिले 4 अन्य आरोपियों के मोबाइल की लोकेशनें चैक कीं तो पता चला कि ये 4 आरोपी भोगपुर साइड से आ रहे हैं। इस पर पुलिस की तरफ से ए.डी.सी.पी. क्राइम बलकार सिंह, ए.डी.सी.पी. परमजीत सिंह पन्नु, ए.सी.पी. गुरविंद्र सिंह, ए.सी.पी. साइबर सैल मनप्रीत सिंह, थाना पी.ए.यू. प्रभारी मोहम्मद जमील तथा सी.आई.ए. प्रभारी हरपाल सिंह को हिदायतें देकर जालंधर-पठानकोट रोड किशनगढ़ अड्डा पर नाकाबंदी के लिए भेजा। 
 
पुलिस के इस विशेष नाके के दौरान भोगपुर रोड से आ रही एक सफेद टाटा गाड़ी को रुकने का इशारा किया। गाड़ी में 4 युवक थे जिनको पुलिस ने काबू कर जब पूछताछ की तो इन्होंने माना कि मंगलवार को हुए ढंडरियां वाले पर कातिलाना हमले में वह भी शामिल थे। वहीं आज भी पुलिस ने उस रहस्य को उजागर नहीं किया कि इस हमले का असल साजिशकत्र्ता कौन है। पुलिस सूत्रों का ही कहना है कि यह हमला धुम्मा ग्रुप ने किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!