महिला ने जूतों से हमला कर उतार डाली वृद्ध वकील की पगड़ी

Edited By Updated: 03 May, 2016 12:20 PM

attack to advocate

कचहरी परिसर में आज उस समय हंगामा हो गया जब कचहरी परिसर में अवैध रूप से फोटो स्टेट चलाने वाली

लुधियाना(कुलवंत/मेहरा): कचहरी परिसर में आज उस समय हंगामा हो गया जब कचहरी परिसर में अवैध रूप से फोटो स्टेट चलाने वाली महिला ने मामूली बहस उपरांत एक वृद्ध वकील पर जूतों से हमला कर दिया तथा उनकी पगड़ी उतार कर उनके बाल भी खींचे। 

 

अचानक हुए इस प्रतिक्रम के बाद सभी वकील वहां इकट्ठे हो गए और पुलिस को शिकायत की जिसके बाद ए.सी.पी. रूपिंदर कौर सरां, थाना डिवीजन 5 के अतिरिक्त प्रभारी पवन कुमार व चौकी प्रभारी परमजीत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस संबंध में 62 वर्षीय वकील परमजीत सिंह की शिकायत पर हरजिंदर कौर उर्फ राधा के खिलाफ धार्मिक चिन्हों की बेअदबी करने तथा मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। 

 

पुलिस को दी शिकायत में वकील परमजीत सिंह ने बताया कि बैंक से रिटायर्ड मैनेजर है। उक्त महिला ने बिना लाइसैंस के लिफ्ट के सामने ही अपनी फोटो मशीन लगाई हुई थी व बिजली भी कुंडी लगाकर चलाती थी। आज सायं उन्होंने कागजात फोटो कापी करने के लिए उसे दिए तो उसने मना कर दिया। उसका बोलचाल उनके साथ गलत था, जब उन्होंने उसे सीधे ढंग से बात करने को कहा तो उसने गालियां देनी शुरू कर दीं। 

 

जब उन्होंने विरोध किया तो उसने जूती उतार कर उनको मारना शुरू कर दिया और उनकी पगड़ी उतार कर उनके बाल खींचें। पास खड़े वकीलों ने उनकी जान बचाई व पुलिस को सूचना दी। वकीलों ने पुलिस से मामला दर्ज करने की मांग की। बाद में उच्चाधिकारियों ने जांच की और पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है जबकि पुलिस ने अभी उसकी गिरफ्तारी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!