भाजपा की सजाई बारात में नाचना चाहें तो लोकसभा सांसद का स्वागत : श्वेत मलिक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Dec, 2017 09:57 AM

welcome to lok sabha mp if want to dance to bjp  s decoration procession malik

श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट अमृतसर से अमृतसर-नांदेड़ साहिब फ्लाइट को शुरू करवाने के लिए राजनीतिक श्रेय लेने के लिए चल रही रस्साकशी में अमृतसर से राज्यसभा सदस्य इंजी. श्वेत मलिक ने चाहे लोकसभा सांसद गुरजीत सिंह औजला का नाम नहीं लिया...

अमृतसर(कुमार): श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट अमृतसर से अमृतसर-नांदेड़ साहिब फ्लाइट को शुरू करवाने के लिए राजनीतिक श्रेय लेने के लिए चल रही रस्साकशी में अमृतसर से राज्यसभा सदस्य इंजी. श्वेत मलिक ने चाहे लोकसभा सांसद गुरजीत सिंह औजला का नाम नहीं लिया लेकिन उन पर राजनीतिक प्रहार करते हुए कहा कि अगर वह भाजपा की ओर से सजाई बारात में नाचना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल होंगे तो वह उनका स्वागत करेंगे क्योंकि उन्हें कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं और लग रहा है उनका मन बदल रहा है।
श्वेत मलिक ने कहा कि कहा कि काम होता है मंत्रियों से, प्रधानमंत्री से, एयरलाइंस के एम.डी. से जिसे केंद्र की भाजपा सरकार बखूबी कर रही है। कांग्रेस ने अपनी सरकार के समय में एयरपोर्ट का स्तर नीचे गिराया था और कांग्रेस के सांसद 2010 में फ्लाइट बंद होने की निंदा कर रहे हैं जबकि उस समय केंद्र में कांग्रेस की ही सरकार थी।

लोकसभा सांसद क्रैडिट लेने की जंग में हैं और उन्हें फॉलो कर रहे हैं। कभी उनके पीछे रेलवे स्टेशन, कभी एयरपोर्ट पर कभी अन्य जगहों पर पहुंच जाते हैं। अगर उन्होंने अमृतसर-बर्घिम फ्लाइट के लिए बोर्ड लगाए हैं तो उन्हें खुशी है कि उनका छोटा भाई उनको फॉलो कर रहा है। उन्हें भी यह नजर आ रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद को फॉलो करो क्योंकि कांग्रेस से उनको भी कोई उम्मीद नहीं। 

यू.पी.ए. सरकार ने 2010 में इस एयरपोर्ट को बर्बाद करने का प्रयास किया। दिल्ली एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट कंपनी को लाभ देने के लिए अमृतसर-लंदन, अमृतसर-सिंगापुर फ्लाइट्स को बंद कर दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेतली, अशोक गजपति राजू व अन्यों का धन्यवाद किया करते हुए बताया कि आज अमृतसर का एयरपोर्ट 55 करोड़ के घाटे से उबर कर 30 करोड़ के घाटे पर आ गया है, जिसमें कैट-3 बी लाइटिंग सिस्टम वन ई एयर स्ट्रिप बनी है जिस पर किसी भी क्षमता का जहाज उतर सकता है और इस काम पर 150 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। तीसरा प्रोजैक्ट पहली मंजिल पर ड्यूटी फ्री शॉप्स, विभिन्न एयरलाइंस की वेटिंग लांज बनेंगी, कमॢशयल शॉप्स फूड कोर्ट होंगी। पर्यटकों के लिए रेन शैल्टर व मल्टी स्टोरी पार्किंग बनेगी। एयरपोर्ट के साथ खाली स्थान पर फाइव स्टार व थ्री स्टार होटल के साथ शॉपिंग माल बनाने का प्रावधान है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!