एस.आई.टी. के समक्ष पीड़िता बोली, चड्ढा सुंदर महिलाओं पर रहता था दयालु

Edited By Punjab Kesari,Updated: 31 Dec, 2017 12:42 PM

victim   told  chadha lived on beautiful women

चीफ खालसा दीवान के प्रधान व करीब एक दर्जन धार्मिक, सामाजिक, व्यापारिक शिक्षा संस्थानों के पूर्व प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा और उनके बेटे इन्द्रबीर सिंह चड्ढा के खिलाफ दर्ज हुई एफ.आई.आर. के उपरांत गठित एस.आई.टी. ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच टीम...

अमृतसर(दीपक शर्मा): चीफ खालसा दीवान के प्रधान व करीब एक दर्जन धार्मिक, सामाजिक, व्यापारिक शिक्षा संस्थानों के पूर्व प्रमुख चरणजीत सिंह चड्ढा और उनके बेटे इन्द्रबीर सिंह चड्ढा के खिलाफ दर्ज हुई एफ.आई.आर. के उपरांत गठित एस.आई.टी. ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच टीम के प्रमुख ने यह भी स्पष्ट किया कि चड्ढा और उनके पुत्र की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। 

इसी के चलते टीम की तरफ से चड्ढा पिता-पुत्र के होटल में भी छापेमारी की परन्तु वहां न वो मिले न ही उनके पासपोर्ट। एस.आई.टी. टीम के प्रमुख ए.डी.सी.पी. सुरजीत सिंह ने बताया कि कल महिला शिकायतकत्र्ता ने टीम के समक्ष पेश होकर अपने बयान खुलकर बिना किसी दबाव के दिए हैं। बयान में पीड़िता ने कहा कि चड्ढा जो सुंदर महिलाओं पर दयालु रहता था, उसकी मजबूरी का फायदा उठता रहा। 
चड्ढा के प्रभावशाली होने के कारण वह पहले अपना मुंह नहीं खोल सकी। अपने पिता की करतूतों की सारी जानकारी चड्ढा के बेटे इन्द्रप्रीत सिंह चड्ढा को भी थी।

इन्द्रप्रीत सिंह चड्ढा दे रहा परिवार को खत्म करने की धमकियां
पीड़िता ने कहा कि इन्द्रप्रीत सिंह चड्ढा उसे व उसके परिवार को खत्म करने की धमकियां दे रहा है जिस कारण वह व उसका परिवार असुरक्षित हैं, इसलिए हमें सुरक्षा प्रदान की जाए। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि चड्ढा और उसके बेटे के शराब माफिया से अच्छे संबंध हैं। शराब माफिया के गुंडे उन पर हमला कर सकते हैं। 

मामले से जुड़े अन्य लोगों की भी हुई पहचान
जांच टीम ने मामले से जुड़े अन्य लोगों की पहचान भी कर ली है, जो बड़े सैक्स रैकेट को अंजाम देने के लिए चड्ढा से जुड़े थे। इनमें चीफ खालसा दीवान का एक प्रिंसीपल डायरैक्टर भी शामिल है, जो फरार है। यह प्रिंसीपल डायरैक्टर चड्ढा का खास विश्वास पात्र था और इसकी सिफारिश पर अध्यापिकाओं की तरक्की विशेष तौर से होती थी। 

 चड्ढा और बेटा सी.के.डी. के सभी पदों से बर्खास्त

 चीफ खालसा दीवान (सी.के.डी.) के पदाधिकारियों की मीटिंग कार्यकारी अध्यक्ष धनराज सिंह तथा माननीय सचिव नरिन्द्र सिंह खुराना की अध्यक्षता में हुई जिसमें अध्यक्ष चरणजीत सिंह चड्ढा व उनके बेटे इन्द्रप्रीत सिंह को सी.के.डी. के सभी पदों एवं प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया। 
 

इसके उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए धनराज सिंह तथा नरिन्द्र सिंह खुराना ने बताया कि जल्द ही सी.के.डी. के इजलास में नए अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह फैसला सोसायटी द्वारा सी.के.डी. के अध्यापकों एवं स्टाफ के वेतन तथा अन्य सभी कार्यों को जारी रखने के लिए किया गया। 

इन्द्रबीर को 4 दिन के लिए मिली अग्रिम जमानत
 चीफ खालसा दीवान के पूर्व प्रधान चरणजीत सिंह चड्ढा के बेटे इन्द्रबीर सिंह चड्ढा ने खुद को पूरी तरह से निर्दोष बताते हुए चुपके से अपनी अग्रिम जमानत याचिका दायर की। ड्यूटी पर मौजूद स्थानीय अतिरिक्त जिला एवं सैशन जज अमरजीत सिंह की अदालत ने आरोपी को कुछ राहत देते हुए उसे 4 दिनों की अंतरिम जमानत भी प्रदान करते हुए इन दिनों में पुलिस जांच में शामिल होने आदेश दिए, वहीं थाना इस्लामाबाद की पुलिस को 8 जनवरी को रिकार्ड सहित अदालत मे पेश होने को कहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!