कोटकपूरा-फरीदकोट रोड पर पुल का निर्माण शुरू होने से ट्रैफिक समस्या हुई गंभीर

  • कोटकपूरा-फरीदकोट रोड पर पुल का निर्माण शुरू होने से ट्रैफिक समस्या हुई गंभीर
You Are HereLatest News
Sunday, November 19, 2017-10:37 AM

कोटकपूरा (नरेन्द्र): कोटकपूरा-फरीदकोट रोड पर रेलवे लाइनों पर बन रहे पुल के मुकम्मल हो जाने के बाद इलाका निवासियों को फाटक बंद रहने की समस्या से सदा के लिए छुटकारा मिल जाएगा। इससे सिर्फ कोटकपूरा निवासियों को ही फायदा नहीं होगा बल्कि इसके साथ पंजाब के विभिन्न इलाकों से आने वाले छोटे-बड़े वाहनों को भी इसका बड़ा लाभ मिलेगा।

इस पुल को बनाने की मांग लोगों की तरफ से लंबे समय से की जा रही थी जिसके पूरा होने से लोगों का खुश होना स्वाभाविक है परंतु फिलहाल इस पुल का निर्माण कार्य शुरू होने के साथ शहर में यातायात की समस्या बेहद गंभीर हो गई है। इलाके  के आसपास के लोग खासकर फरीदकोट आने-जाने के लिए इसका मुख्य रास्ते के तौर पर प्रयोग करते थे परंतु अब लोगों को जलालेआना बाईपास या मोगा रोड की तरफ से नैशनल हाइवे 54 द्वारा फरीदकोट आना-जाना पड़ता है।

पंजाब और बाहर के राज्यों के वाहनों के लिए कोटकपूरा में से होकर निकलते समय अब एक ही रास्ता शहर नैशनल हाईवे 15 बचा है। रोजाना हजारों की संख्या में छोटे-बड़े वाहनों के यहां से होकर निकलने के कारण मोगा-बठिंडा तिकोनी से बत्तीयां वाले चौक तक अक्सर ही जाम की स्थिति बनी रहती है।

जानकारी के अनुसार इस पुल के निर्माण पर 2 साल का समय लगेगा और काम शुरू हुए करीब 7 महीने का समय गुजरा है। अभी सवा साल का समय और होने के कारण यातायात की समस्या को हल करना बहुत जरूरी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!