चोरों ने प्रोफैसर की तालाबंद कोठी को बनाया निशाना

  • चोरों ने प्रोफैसर की तालाबंद कोठी को बनाया निशाना
You Are HereLatest News
Sunday, November 19, 2017-10:16 AM

जालंधर (महेश): सूर्या एन्क्लेव में बने हुए कमिश्नरेट के पुलिस स्टेशन रामा मंडी से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर चोरों ने डी.ए.वी. यूनिवॢसटी के प्रोफैसर बिक्रमजीत सिंह के घर को निशाना बनाते हुए 5 तोले सोने के गहनों, 20 हजार रुपए की नकदी, जरूरी कागजातों तथा अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया।

प्रो. बिक्रमजीत सिंह पुत्र रिटा. प्रो. गुरभेज सिंह ने मौके पर जांच के लिए पहुंची थाना रामा मंडी की पुलिस व फिंगर प्रिंट माहिर टीम को बताया कि वह जिला तरनतारन में स्थित अपने जद्दी गांव कल्ला के लिए सुुबह करीब 10 बजे निकले थे। शाम 7.30 बजे वापस पहुंचे तो देखा कि बाहरी गेट को ताला तो वैसे ही लगा हुआ था, जिस तरह वह लगाकर गए थे। अंदर जाकर देखा कि लकड़ी के दरवाजे को लगा ताला टूटा हुआ था। पूरा सामान बिखरा पड़ा था, जिसे देखकर पता चला कि चोर उक्त सामान लेकर फरार हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि चोरों ने दिन-दिहाड़े इस वारदात को अंजाम घर की दीवार फांद कर दिया है। पुलिस व फिंगर प्रिंट माहिर टीम काफी देर तक वहां जांच करती रही लेकिन चोरों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा। वारदात से जाहिर होता है कि घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर पुलिस स्टेशन होने का भी चोरों के मन में कोई खौफ नहीं था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!