नौसरबाज ने दुकानदार को लगाया 3 हजार का चूना

  • नौसरबाज ने दुकानदार को लगाया 3 हजार का चूना
You Are HereLatest News
Wednesday, November 15, 2017-7:39 AM

होशियारपुर (अमरेन्द्र): अगर आप भी सुबह-सुबह दुकान खोल रहे हैं या दुकान पर अकेले हैं तो किसी भी अपरिचित का फोन आने पर दुकान को खाली छोड़ कर न जाएं, अन्यथा आपके साथ भी ऐसी घटना घट सकती है जिसका शिकार होशियारपुर के वकीलां बाजार स्थित एम.डी. बुक्स के मालिक हुए हैं। कोई नौसरबाज उन्हें गच्चा देकर उनके गल्ले से 3 हजार रुपए की नकदी ले उड़ा। इस बारे में जब तक उन्हें पता चला चोर बहुत दूर निकल चुका था। एम.डी. बुक्स बाजार वकीलां के मालिक मंगल दास ने बताया कि उन्होंने रोज की तरह आज मंगलवार को सुबह करीब 9 बजे दुकान खोली। अभी वह दुकान खोल ही रहे थे कि उन्हें एक अंजान नंबर से फोन आया कि गौरांगेट के समीप आपका कोई रिश्तेदार घायल पड़ा है तथा उसके मोबाइल से आपका नंबर मिला है, आप जल्दी से आ जाओ।

उन्होंने बताया कि फोन सुनते ही वह घबरा गए और दुकान का दरवाजा हल्का सा बंद करके गौरांगेट की तरफ दौड़े। मंगलदास ने बताया कि उन्होंने गौरांगेट व आसपास के इलाके में देखा पर उन्हें कोई नहीं मिला। इस पर जब वह वापस आ रहे थे तो रास्ते में उन्हें फिर से फोन आया कि गौरांगेट से थोड़ा आगे की तरफ है आप वहां आ जाएं, इस पर वह फिर से वापस मुड़ गए। परन्तु घंटाघर और कमेटी बाजार आदि क्षेत्र भी देखने पर जब कोई नहीं मिला तो वह अपनी दुकान पर अशोक नगर से होते हुए वापस आ गए। जब वह दुकान पर पहुंचे तो दुकान का दरवाजा खुला हुआ था। दरवाजा खुला हुआ देख कर वह समझ गए कि किसी ने उन्हें गच्चा दिया है।

जब उन्होंने दुकान के भीतर देखा तो नौसरबाज अपना काम करके निकल चुका था। उन्होंने बताया कि चोर उनके गल्ले से करीब 3 हजार रुपये की नकदी, जोकि 100-100 एवं 50, 20 व 10 के नोट में भी चुरा कर फरार हो चुका था। इस बारे में पुलिस को जानकारी दी जाएगी।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!