Subscribe Now!

विरोध के बीच स्पैशल टास्क फोर्स ने किया युवक को काबू

  • विरोध के बीच स्पैशल टास्क फोर्स ने किया युवक को काबू
You Are HereLatest News
Friday, January 12, 2018-10:48 AM

होशियारपुर (अमरेन्द्र): बलवीर कालोनी में नशीले पाऊडर का कारोबार करने के आरोपियों की तलाश में सिविल ड्रैस में पहुंची स्पैशल टास्क फोर्स को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। लोग उस समय भड़क गए जब पुलिस 1 युवक को काबू कर अपने साथ थाना मॉडल टाऊन ले जाने लगी। पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ मोहल्ले के लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन करते हुए चेतावनी दी कि यदि एस.टी.एफ. टीम ने नशीले पाऊडर का झूठा केस बनाने के आरोप में काबू युवक करण को नहीं छोड़ा तो वे संघर्ष करने के लिए मजबूर 
हो जाएंगे।

क्या है मामला
गौरतलब है कि वीरवार दोपहर 2 बजे के करीब स्पैशल टास्क फोर्स की टीम का नेतृत्व कर रहे ए.एस.आई. मुख्तयार सिंह, हैड कांस्टेबल राजविन्द्र कौर, कांस्टेबल विक्रमजीत सिंह व प्रदीप कुमार के साथ बलवीर कालोनी पहुंच करियाने की दुकान पर बैठे मंटी व धर्मा को थाने ले जाने की कोशिश करने लगे। कारण पूछने पर टीम ने बताया कि थाने पहुंचो, फिर बताएंगे।

इसी बीच मौके पर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने टीम का विरोध करना शुरू कर दिया। जब टीम ने दोनों युवकों को काबू करने की कोशिश की तो लोगों के भारी विरोध के बीच दोनों मौके से गायब हो गए। इस बीच टीम मंटी व धर्मा के भाई करण को अपने साथ काबू कर थाने ले गई।

पुलिस जबरन डालना चाहती है झूठा केस
धर्मा व मंटी ने आरोप लगाया कि आज सिविल ड्रैस में दुकान पर पहुंच कर पुलिस टीम जबरन उनकी जेब में नशीला पाऊडर रख केस में फंसाने की कोशिश करने लगी तो उन्होंने इसका डटकर विरोध किया। इसी बीच टीम जबरन करण को अपने साथ पकड़ कर थाने ले गई जिसका वे पुरजोर विरोध करेंगे।

क्या कहती है स्पैशल टास्क फोर्स
जब इस संबंध में स्पैशल टास्क फोर्स टीम का नेतृत्व कर रहे ए.एस.आई. मुख्तयार सिंह से पूछा तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि इस समय धर्मा व मंटी अपनी दुकान पर ही हैं। दोनों नशीला पाऊडर बेचते हैं। आज जब उन्हें काबू करने के लिए वे लोग मौके पर पहुंचे तो इनके आदमियों ने इन्हें फरार करा दिया। पुलिस मौके पर शोर मचा रहे व संदेह के आधार पर 1 युवक को काबू कर उससे पूछताछ कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन