परिजनों सहित गया था शादी में, पुलिस ने बना डाला आरोपी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Dec, 2017 04:39 PM

the couple was involved in the marriage  the police made the accused

खापडखेड़ी गांव के एक मैरिज पैलेस में गोलियों से मारे गए 2 गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मंगा व हरविन्द्र सिंह के मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब थाना घरिंडा की पुलिस पर उक्त मामले में नामजद एक व्यक्ति अमरजीत सिंह व उसकी पत्नी मनमीत कौर निवासी कबीर...

अमृतसर(जशन, टीटू): खापडखेड़ी गांव के एक मैरिज पैलेस में गोलियों से मारे गए 2 गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मंगा व हरविन्द्र सिंह के मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब थाना घरिंडा की पुलिस पर उक्त मामले में नामजद एक व्यक्ति अमरजीत सिंह व उसकी पत्नी मनमीत कौर निवासी कबीर पार्क अमृतसर ने एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान अमरजीत को राजनीतिक रंजिश के तहत पुलिस द्वारा नाजायज रूप से फंसाने के आरोप मढ़ दिए। 

पीड़ित अमरजीत की पत्नी मनमीत कौर ने कहा कि जिस समय खापडख़ेड़ी गांव के अंतर्गत आते सन साहिब रोड स्थित एस.बी. रिजॉर्ट में उक्त गोलीकांड हुआ था, तो वह खुद अपने पति अमरजीत के साथ पूरे परिवार सहित तरनतारन में एक शादी में गई हुई थी। उनके पास तरनतारन के रिजॉर्ट व विवाह में वीडियोग्राफी कर रहे अन्य फोटोग्राफर द्वारा बनाई गई वीडियो तथा पूरी फुटेज मौजूद है। इसके बावजूद उसके पति अमरजीत का नाम पुलिस थाना घरिंडा ने धारा 302,307,506,379-बी,148,149 आई.पी.सी. के तहत दर्ज मामले में डाल दिया। 

पत्रकारों को दिखाई फुटेज
उसने फुटेज दिखाते हुए कहा कि रविवार सुबह 10 बजे वह तथा उसका पति अमरजीत अपने बच्चों सहित अपनी भांजी रघुप्रीत कौर की शादी में तरनतारन स्थित जी.एस. रिजॉर्ट में थे तथा वे वहां विवाह समारोह में रविवार शाम को 5 बजे तक रहे थे और खापडख़ेड़ी गांव में जो घटना घटी है, उसका समय शाम के 4 बजे का है। 

यह कैसे हो सकता है कि एक ही व्यक्ति उसी समय 3 जगह मौजूद हो। उनको तो सुबह अखबार पढ़ कर पता चला कि  अमरजीत पर थाना घरिंडा की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस चाहे तो अमरजीत की उस दिन की मोबाइल लोकेशन  निकलवा सकती है। वह इस संदर्भ में एस.एस.पी. देहाती से मिलकर सारे मामले बारे अवगत करवाएगी। जरूरत पडऩे पर वह अदालत का दरवाकाा खटखटाने से पीछे नहीं हटेगी।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
इस संदर्भ में पुलिस अधिकारी एस.एच.ओ. पलविन्द्र सिंह ने कहा कि यह मामला शिकायतकत्र्ता के बयान के आधार पर दर्ज किया गया है। पुलिस इंक्वायरी में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर बनती अगली कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!