स्वामी पंचानंद गिरि की बुलेट प्रूफ कार दुर्घटनाग्रस्त,कई बार मिल चुकी हैं जान से मारने की धमकियां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Nov, 2017 02:11 PM

swami panchanand giris bullet proof car crashed

पंजाब में घटे अहम घटनाक्रम में अब अखिल भारतीय हिन्दू सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी पंचानंद गिरि की बुलेट प्रूफ एम्बैसेडर कार के नकोदर के पास रहस्यमयी हालात में दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है। मिले ब्यौरे के अनुसार पंजाब सरकार...

फगवाड़ा (जलोटा): पंजाब में घटे अहम घटनाक्रम में अब अखिल भारतीय हिन्दू सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी पंचानंद गिरि की बुलेट प्रूफ एम्बैसेडर कार के नकोदर के पास रहस्यमयी हालात में दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है। मिले ब्यौरे के अनुसार पंजाब सरकार द्वारा स्वामी पंचानंद गिरि को सुरक्षा कारणों से मुहैया करवाई गई सरकारी कार का नीचे का हिस्सा सड़क पर चलते हुए अचानक अलग हो गया और कार खेतों में जा घुसी।

जब उक्त घटना घटी तब कार में स्वामी पंचानंद गिरि के गनमैन, ड्राइवर व सहयोगी सवार थे। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के पश्चात इसमें सवार सभी व्यक्ति सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है। जानकारी के अनुसार हादसाग्रस्त बुलेट प्रूफ कार को घटना स्थल से उठाकर चंडीगढ़ भेज दिया गया है।

गत रात्रि साथियों सहित फगवाड़ा में ही ठहरे थे पंचानंद गिरि 
स्वामी पंचानंद गिरि ने बताया कि वह गत रात्रि अपने साथियों सहित फगवाड़ा में ही ठहरे हुए थे और वह फगवाड़ा से उक्त कार में नहीं बैठे थे। वह फगवाड़ा में काफिले में शामिल कार में एक भक्त की एस.यू.वी. गाड़ी में बैठे हुए थे, लेकिन जैसे ही वह फगवाड़ा को पार करने के बाद नकोदर के पास पहुंचे तो बीच सड़क उनकी उक्त सरकारी कार का नीचे का हिस्सा पूरी तरह से अलग हो गया और कार असंतुलित होकर खेतों में घुस गई।

उन्होंने कहा कि नि:संदेह उक्त प्रकरण साधारण तो नहीं है और इसकी गहराई से जांच होनी चाहिए कि उनको मिली हुई बुलेट प्रूफ कार का नीचे का हिस्सा बीच सड़क पर कैसे और किन कारणों से अलग हुआ है। हो सकता है कि किसी ने जानबूझ कर उनको टारगेट करते हुए यह सब दुर्घटना का रूप देने के मनोरथ से किया हो। बता दें कि स्वामी पंचानंद गिरि आतंकियों की हिट लिस्ट में हैं और उनको जान से मारने की कई बार धमकियां भी मिल चुकी हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!