निलंबित कर्मचारी को कार्यालय खोलना पड़ा महंगा, मामला दर्ज

  • निलंबित कर्मचारी को कार्यालय खोलना पड़ा महंगा, मामला दर्ज
You Are HereLatest News
Wednesday, November 15, 2017-12:08 PM

मोगा (आजाद): सहकारिता विभाग के निलंबित निरीक्षक हरबंस सिंह को अपने कार्यालय में आकर काम करना उस समय महंगा पड़ गया, जब वरिष्ठ अधिकारियों के आदेशों पर थाना सिटी मोगा में कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस मामले को ‘पंजाब केसरी’ द्वारा 13 नवम्बर के अंक में ‘निलंबित मुलाजिम द्वारा छुट्टी वाले दिन काम करने पर हंगामा’ समाचार को शीर्षक तहत प्रकाशित किया गया था। इस पर रजिस्ट्रार सुरेश कुमार ने कड़ा नोटिस लेते हुए इसकी शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक को की थी, जिन्होंने उक्त मामले की जांच थाना सिटी मोगा को करने का आदेश दिया।

क्या था सारा मामला
जानकारी के अनुसार धर्मकोट के गांव की सोसायटी का विवाद चलता आ रहा था, जिसकी शिकायत सहकारिता विभाग पंजाब को की गई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए सहकारिता विभाग पंजाब के अतिरिक्त सचिव ने निरीक्षक हरबंस सिंह को गत 10 नवम्बर को निलंबित कर दिया था, लेकिन निलंबित होने के बावजूद निलंबित कर्मचारी ने छुट्टी वाले दिन 12 नवम्बर को जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स में स्थित अपना कार्यालय खोल लिया और काम करने लगा, जिस पर हड़कंप मच गया।

इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार भलविंद्र सिंह द्वारा की जा रही है। अभी तक कथित आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है। इस संबंधी सहकारिता विभाग मोगा के रजिस्ट्रार सुरेश कुमार ने कहा कि उक्त मामला सहकारिता विभाग पंजाब के ध्यान में है और उन्होंने ही कार्रवाई अमल में लाई है। वह इस मामले में कुछ नहीं जानते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!