Subscribe Now!

सुखबीर द्वारा निजी दौरे दौरान टकसालियों को सरगर्म करने का प्रयास

  • सुखबीर द्वारा निजी दौरे दौरान टकसालियों को सरगर्म करने का प्रयास
You Are HerePunjab
Tuesday, January 23, 2018-11:02 AM

बधनी कलां (मनोज/बब्बी): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष एवं राज्य के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले अब टकसाली नेताओं को सरगर्म करने के प्रयास आरंभ कर दिए हैं। पार्टी अध्यक्ष द्वारा आज मोगा जिले के गांव रनियां में स्टड फार्म देखने के रखे गए निजी दौरे के दौरान अचानक टकसाली अकाली नेताओं के घर किए दौरे को इसी संदर्भ में देखा जा रहा है। 

गौरतलब है कि गांव रनियां शिरोमणि अकाली दल के बड़े नेता का गांव है, जहां अकाली दल के 2 बड़े गुट हैं। सूत्रों का कहना है कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का मानना है कि गत विधानसभा चुनाव के दौरान विधानसभा में तीसरे स्थान पर खिसकी पार्टी को पुन: पैरों पर खड़ा करने के लिए नए नौजवान नेताओं को पार्टी में आगे करने के साथ-साथ टकसाली नेताओं को और सरगर्म किया जाए ताकि पार्टी का जमीनी स्तर पर पुन: आधार बन सके।

पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल आज दोपहर उपरांत गांव रनियां के नौजवान सन्नी गिल के स्टड फार्म पर पहुंचे और बढिय़ा नस्ल के महंगे घोड़ों संबंधी जानकारी एकत्रित करते हुए यूथ अकाली नेता हरसुखिंदर बब्बी बादल के साथ भी घोड़ों संबंधी चर्चा की। इसके बाद पार्टी अध्यक्ष शिरोमणि कमेटी सदस्य हरिंद्र सिंह रनियां के घर पहुंचे तथा उन्होंने मौजूद अकाली नेताओं से कुछ चर्चा की। साथ ही पार्टी अध्यक्ष ने मार्कीट कमेटी के पूर्व चेयरमैन जसपाल सिंह रनियां के घर भी दौरा किया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन