मालगाड़ी के आगे कूदकर किसान ने की खुदकुशी,सुसाइड नोट में बताया मौत का करण

  • मालगाड़ी के आगे कूदकर किसान ने की खुदकुशी,सुसाइड नोट में बताया मौत का करण
You Are HereLatest News
Monday, January 08, 2018-7:49 AM

चाऊके (रजिंद्र):  गांव जेठूके में एक किसान ने 3 व्यक्तियों से परेशान होकर मालगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को मृतक किसान की जेब से एक खुदकुशी नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने अपनी मौत का कारण 3 लोगों को बताया है। रेलवे पुलिस रामपुराफूल के ए.एस.आई. हरबंस सिंह ने बताया कि तेजा सिंह (48) पुत्र भोला सिंह निवासी जेठूके ने अपनी जेब में खुदकुशी नोट लिखकर मालगाड़ी नीचे आकर खुदकुशी कर ली।

उक्त व्यक्ति ने खुदकुशी नोट में लिखा है कि निरभै सिंह बल्लो, छोटा सिंह व सीरा सिंह के साथ उसका सदर थाना गिल कलां में समझौता हो चुका था लेकिन फिर भी उनके द्वारा उससे पैसों की मांग लगातार की जा रही है। वह मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता है लेकिन उक्त व्यक्तियों ने उसे गोली मारने की धमकी दी जिस कारण वह खुदकुशरी कर रहा है।

उसकी मौत का कारण यह तीनों व्यक्ति होंगे। मृतक किसान अपने पीछे पत्नी, लड़का व लड़की को छोड़ गया है। भाकियू एकता डकौंदा के अध्यक्ष बलविंद्र सिंह व गांव वासियों ने सरकार व प्रशासन से मांग की है कि उक्त मृतक के परिवार का सरकारी व गैर सरकारी कर्जा माफ किया जाए और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए तथा तीनों व्यक्तियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन