परिजनों को बंधक बना लुटेरों ने डेरे से लूटे 5.30 लाख व 15 तोले सोने के आभूषण

  • परिजनों को बंधक बना लुटेरों ने डेरे से लूटे 5.30 लाख व 15 तोले सोने के आभूषण
You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-10:12 AM

दसूहा(झावर): थाना दसूहा के गांव गाजी भटोली के एक डेरे से गत रात्रि 10-12 हथियार बंद लुटेरे डेरे के समूह परिजनों, जिन में बच्चे व महिलाएं भी शामिल थीं, को बंधक बना कर 5 लाख 30 हजार रुपए व 15 तोले सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए।

डेरे के मालिक बाबा चरनजीत सिंह पुत्र प्यारा सिंह ने बताया कि लुटेरों ने सबसे पहले उनके चचेरे बड़े भाई स्वर्ण सिंह को तेज हथियारों से घायल किया, उपरांत पिस्तौल के बल पर उससे घर के सभी दरवाजे खुलवाए तथा अलमारियों व बैडों की तलाशी ली। उसकी 90 वर्षीय बुजुर्ग माता स्वर्ण कौर, जो दिल व शूगर की मरीज है, को आज इलाज हेतु अस्पताल में ले जाना था, से भी 2 लाख रुपए छीन लिए। वह अढ़ाई लाख रुपए आढ़ती से लेकर आए थे और 80 हजार रुपए उनके पुत्र लवप्रीत के पास था, इसके अतिरिक्त आभूषण, बैंक की कापी, पासपोर्ट व अन्य सामान ले गए। जाते  समय वे सभी पारिवारिक सदस्यों को 

 
उन्होंने बताया कि किसी तरह दसूहा पुलिस को सूचित किया गया, वह कुछ ही समय में ही यहां पहुंच गई। उन्होंने बताया कि डेरे के गुरुद्वारा साहिब से लुटेरे कैश भी लूट कर ले गए। घटनास्थल पर एस.पी. (डी.) हरप्रीत सिंह मंडेर, डी.एस.पी. राजिन्द्र शर्मा ने बताया कि फिंगर प्रिंट व डॉग स्क्वायड विशेषज्ञ भी मंगवाए गए। इस घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। थाना प्रभारी पलविन्द्र सिंह ने बताया कि इस संबंधी केस दर्ज कर लिया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!