बुजुर्ग किसान से 1 लाख 10 हजार रुपए की लूट

  • बुजुर्ग किसान से 1 लाख 10 हजार रुपए की लूट
You Are HereLatest News
Friday, January 12, 2018-8:09 AM

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): पटेल नगर गली नंबर-1 में उस समय अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई जब एक बुजुर्ग किसान ने बताया कि 2 मोटरसाइकिल सवार लुटेरे मुझसे 1 लाख 10 हजार रुपए की राशि लूटकर फरार हो गए जबकि पुलिस का कहना था कि यहां लूट की वारदात हुई ही नहीं। थाना सिटी के एस.एच.ओ. बलवंत सिंह पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने मोहल्ले में सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने की कोशिश की परंतु मोहल्ले में सिर्फ एक ही घर के बाहर सी.सी.टी.वी. कैमरा लगा हुआ था जोकि खराब पड़ा था जिस कारण पुलिस सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगाल नहीं सकी। 

घटना की करेंगे जांच: एस.एच.ओ.
इस संबंधी थाना सिटी के एस.एच.ओ. बलवंत सिंह ने बताया कि पहली नजर में पुलिस को ऐसा लगता है कि लूट की घटना हुई ही नहीं, क्योंकि घटना सवा 12 बजे की है। पुलिस को इन लोगों द्वारा 3 बजे सूचित किया जा रहा है। पुलिस ने मोहल्ले में भी पता किया लेकिन हर कोई यहीं कह रहा है कि हमें इस संबंधी कोई जानकारी नहीं, फिर भी हम इस घटना की गहराई से जांच करेंगे।  

पीड़ित का पहले हो चुका है ट्राला चोरी 
पीड़ित बुजुर्ग किसान कौर सिंह वासी सुरजीत पुरा कोठे ने कहा कि मैं 12 बजे के करीब स्टेट बैंक आफ इंडिया की मेन ब्रांच से 1 लाख 10 हजार रुपए की राशि निकालकर लाया था। दुकानदारों को पैसे देने के लिए मैं बैंक से पटेल नगर में अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ गया। पैसों का थैला अपनी गोद में रखा हुआ था कि इतने में एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 नौजवान आए तथा पीछे बैठे नौजवान ने मुझसे रुपयों वाला थैला छीन लिया व फरार हो गए। इसकी सूचना मैंने अपने बेटे सुखजिन्द्र सिंह को दी जिसके बाद मैं घर जाकर उसको साथ लेकर पुलिस को सूचना देने के लिए थाना सिटी पहुंचा।

इस पर पुलिस ने कहा कि हम वहां जाकर मौका देखेंगे। मौके पर आकर पुलिस ने कहा कि आपसे कोई लूट नहीं हुई। पीड़ित ने बताया कि पुलिस लुटेरों को बचाने की कोशिश कर रही है। उसने बताया कि पहले भी हमारा ट्राला चोरी हो गया था जिसकी पुलिस ने अभी तक तलाश नहीं की। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन