कैशियर की आंखों में मिर्चें डाल 9.57 लाख लूटने का प्रयास

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jan, 2018 11:37 AM

robbery attempt

माल रोड स्थित एक्सिस बैंक के ए.टी.एम. में कैश जमा करवाने जा रहे सिक्योरिटी ट्रांस इंडिया कंपनी के कैशियर निर्मलजीत सिंह की आंखों में मिर्चें डाल कर 3 अज्ञात लुटेरों ने 9.57 लाख रुपए की नकदी से भरा बैग छीनने का प्रयास किया।

अमृतसर (संजीव): माल रोड स्थित एक्सिस बैंक के ए.टी.एम. में कैश जमा करवाने जा रहे सिक्योरिटी ट्रांस इंडिया कंपनी के कैशियर निर्मलजीत सिंह की आंखों में मिर्चें डाल कर 3 अज्ञात लुटेरों ने 9.57 लाख रुपए की नकदी से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। 

वारदात उस समय हुई जब निर्मलजीत सिंह कैश बैग लेकर रणजीत एवेन्यू स्थित एक होटल के समीप निकल रहा था कि वहां खड़े 3 अज्ञात लुटेरों ने उसे रोका और उसकी आंखों में मिर्चें डाल कर बैग छीनने लगे। निर्मलजीत के शोर मचाने पर वहां से निकल रहे एक कार चालक ने लुटेरों को जोरदार टक्कर मारी। इस दौरान लुटेरे डर गए और धुंध का फायदा उठा कर मौके से भाग निकले।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आस-पास के सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला, मगर कोई सुराग नहीं जुटा पाई। कैशियर निर्मलजीत सिंह का कहना था कि वह सिक्योरिटी ट्रांस इंडिया कंपनी में काम करता है और घरों व दफ्तरों से कैश लेकर जमा करवाता है।

गत सायं वह रणजीत एवेन्यू स्थित एल. आई.सी. दफ्तर से कैश लेकर एक्सिस बैंक के ए.टी.एम. में जमा करवाने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह कैश लेकर निकला तो वहां खड़े 3 लुटेरों ने उसे रोका और उसकी आंखों में मिर्चें डाल दीं। चश्मा लगा होने के कारण मिर्चें उसकी आंखों में नहीं पड़ीं, जिस पर उसने नकदी वाले बैग को कस कर पकड़ लिया। इतने में उसने जब शोर मचाया तो पीछे से आ रहे एक कार चालक ने लुटेरों को टक्कर मार दी, जिस पर वे फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!