पावर-कॉम में 2800 सहायक लाइनमैन भर्ती करने के लिए तैयारियां जोरों पर

  • पावर-कॉम में 2800 सहायक लाइनमैन भर्ती करने के लिए तैयारियां जोरों पर
You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-8:07 AM

पटियाला (जोसन): पंजाब बिजली निगम की तरफ से पंजाब में 2800 के करीब सहायक लाइनमैनों को भर्ती करने के लिए तैयारी जोरों पर चल रही है। इस संबंधी बिजली निगम के प्रशासनिक डायरैक्टर आर.पी. पांडव ने बैठक करके तैयारियों का जायजा लिया है और अप्रैल तक इन सहायक लाइनमैनों को भर्ती करने का लक्ष्य रखा गया है।

पंजाब बिजली निगम के पास इन 2800 सहायक लाइनमैनों के लिए 7700 आवेदन पहुंचे हैं। वास्तव में सहायक लाइनमैनों की क्वालीफिकेशन टैक्नीकल होती है जिस कारण 7700 आवेदन ही आए हैं। प्रशासनिक डायरैक्टर आर.पी. पांडव के अनुसार इन सहायक लाइनमैनों को उम्र में विशेष छूट दी गई है जिसके अंतर्गत 42 साल तक लाइनमैनों की भर्ती होगी। उन्होंने कहा कि मैरिट बनाने का काम जोरों के साथ चल रहा है और सहायक लाइनमैनों के लिए कोई भी लिखित परीक्षा नहीं होगी। इनको केवल मैरिट के अनुसार ही भर्ती किया जाएगा।

853 जे.ई., एल.डी.सी. और एस.एस.ए. के लिए पहुंचे 65,000 के करीब आवेदन
पंजाब राज्य बिजली निगम ने 2800 सहायक लाइनमैनों के अलावा पंजाब में 300 जूनियर इंजीनियर, 300 एल.डी.सी, 253 एस.एस.ए. भी भर्ती करने का लक्ष्य निश्चित किया है जिसके अंतर्गत बिजली निगम के पास इन पदों के लिए आज आखिरी तारीख होने पर 65,000 के करीब ऑनलाइन आवेदन पहुंचे हैं। प्रशासनिक डायरैक्टर आर.पी. पांडव ने कहा कि इन तीनों ही पदों के लिए प्रतियोगिता टैस्ट होगा। यह प्रतियोगिता टैस्ट फरवरी के आखिर में करवाने का लक्ष्य निश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा नौजवानों को रोजगार देने के वायदे के अंतर्गत ही यह पद भरे जा रहे हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन