जिम्मी को भेजा फरीदकोट जेल, गुगनी व रमनदीप के पुलिस रिमांड में बढ़ौतरी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Nov, 2017 12:28 AM

police remand faridkot jail guggni and ramandeep sent jimmy

पंजाब पुलिस की ओर से गत दिवस काबू किए तथा पुलिस रिमांड पर लाए गए गैंगस्टरों रमनदीप सिंह उर्फ रमना, जगतार सिंह, धर्मेन्द्र गुगनी, तलजीत जिम्मी तथा के.एल.एफ. के आतंकी हरमिन्द्र सिंह मिंटू तथा के.एल.एच. के शार्प शूटर हरदीप सिंह शेरा से सी.आई.ए. स्टाफ...

मोगा(ग्रोवर/ आजाद): पंजाब पुलिस की ओर से गत दिवस काबू किए तथा पुलिस रिमांड पर लाए गए गैंगस्टरों रमनदीप सिंह उर्फ रमना, जगतार सिंह, धर्मेन्द्र गुगनी, तलजीत जिम्मी तथा के.एल.एफ. के आतंकी हरमिन्द्र सिंह मिंटू तथा के.एल.एच. के शार्प शूटर हरदीप सिंह शेरा से सी.आई.ए. स्टाफ द्वारा की जा रही पूछताछ दौरान पुलिस हिंदू नेताओं की हत्याओं के संबंध में कड़ी से कड़ी जोड़ रही है।


पुलिस की ओर से आज आरोपियों को अदालत में पेश कर गैंगस्टरों को हथियार मुहैया करवाने वालों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। गैंगस्टर रमनदीप रमना का आज पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद उसको बाघापुराना पुलिस की ओर से बाघापुराना अदालत में पेश किया गया, जहां  पुलिस ने माननीय अदालत से रमनदीप रमना के पुलिस रिमांड में और बढ़ौतरी करने की मांग करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा पिछले समय दौरान की गई पूछताछ में अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि गैंगस्टरों ने हथियार कहां से खरीदे हैं या किस व्यक्ति ने इनको हथियार मुहैया करवाए हैं। इसका पता लगाने के लिए आरोपियों के और रिमांड की जरूरत है, जिस पर माननीय अदालत की ओर से रमनदीप रमना के रिमांड में 15 नवम्बर तक का इजाफा कर दिया गया।


इस तरह गैंगस्टर तलजीत जिम्मी को भी आज माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां उसको न्यायिक हिरासत  में 15 दिसम्बर तक फरीदकोट जेल में  भेज दिया गया। गैंगस्टर धर्मेन्द्र गुगनी को भी आज रिमांड खत्म होने पर मोगा अदालत में पेश किया गया, जिसके पुलिस रिमांड में 16 नवम्बर तक का इजाफा किया गया। 


पुलिस द्वारा तीनों गैंगस्टरों का सिविल अस्पताल मोगा तथा बाघापुराना में भारी सुरक्षा में मैडीकल करवाया गया। इसके साथ ही नाभा जेल में से प्रोडक्शन वारंट पर लाए के.एल.एफ. के आतंकी हरमिन्द्र सिंह मिंटू  का  पुलिस रिमांड भी 14 नवम्बर तक है तथा पुलिस उसको बुधवार 15 नवम्बर को अदालत में पेश करेगी। यह उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस मिंटू के रिमांड में भी बढ़ौतरी करने की मांग करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!